अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के दुखद निधन ने हर किसी को झकझोर दिया है । अली बाबादास्तान ए काबुलटीवी सीरियल में नजर आने वाली फेमस एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने शनिवार (24 दिसंबरको  अपने शो के सेट पर ही फांसी लगाकर जान दे दी हैं । तुनिषा शर्मा के निधन से जहां उनका परिवार बेहद सदमे में है वहीं उनके फ़ैंस भी बहुत दुखी है । इसी बीच बता दें की तुनिषा आख़िरी बार फ़िल्ममेकर अब्बास मस्तान की फ़िल्म 3 मंकीज में नज़र आएंगी । तुनिषा शर्मा की आख़िरी फ़िल्म होगी अब्बास मस्तान की 3 मंकीज ; फ़िल्ममेकर अब्बास ने कहा- “20 साल जैसी कम उम्र में बिना सोचे समझे इतना बड़ा कदम उठाना सही नहीं”

तुनिषा शर्मा की आख़िरी फ़िल्म साबित होगी 3 मंकीज

तुनिषा के अंतिम संस्कार में शामिल हुए फिल्म निर्माता अब्बास अलीभाई बमार्वाला ने युवा अभिनेत्री की मौत पर दुख जताया और कहा कि उसे इतना बड़ा कदम उठाने से पहले अपनी मां और प्रियजनों के बारे में सोचना चाहिए था । अब्बास ने कहा, यह बेहद दुखद और निराशाजनक खबर है कि 20 साल की इतनी कम उम्र में उसने अपनी मां और परिवार के अन्य लोगों के बारे में सोचे बिना एक बड़ा कदम उठा लिया । आज की पीढ़ी कई बार ज्यादा नहीं सोचती है, लेकिन ऐसा कदम उठाना कभी भी सही नहीं होता है ।

अब्बास ने आगे कहा, “मेरे लिए यह विश्वास करना असंभव था कि आगामी फिल्म 3 मंकीज की कास्ट का हिस्सा रहीं अभिनेत्री अब नहीं रहीं । उन्होंने कहा, हमने उनके साथ फिल्म में काम किया है और हम उन्हें जानते हुए विश्वास नहीं कर सकते कि वह ऐसा कदम उठा सकती हैं ।

बता दें कि तुनिषा ने शनिवार (24 दिसंबरको कथित तौर पर अपने को-एक्टर और एक्स बॉयफ़्रेंड शीजान खान के मेकअप रूम में कथित तौर पर सुसाइड कर लिया था । उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि उनकी मौत दम घुटने की वजह से हुई है । पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि शीजान और तुनिशा रिलेशनशिप में थे और हाल में ही दोनों ने ब्रेकअप किया था । ब्रेकअप के बाद से वह तनाव में थीं । हालांकि वहीं शीजान का कहना है की उन्होंने उम्र के अंतर और धर्म की वजह से तुनिशा से ब्रेक अप किया था । फ़िलहाल शीजान पुलिस कस्टडी में हैं और उनसे इस मामले में पूछताछ की जा रही है ।