आज मणिरत्नम ने अपनी हिट पैन इंडिया फ़िल्म पोन्नियिन सेलवन के दूसरे पार्ट यानि पोन्नियिन सेलवन 2 की रिलीज़ डेट 28 अप्रैल, 2023 अनाउंस की । इस खबर ने फ़ैंस का उत्साह बढा दिया । लेकिन बॉक्स ऑफ़िस पर पोन्नियिन सेलवन 2 अकेले रिलीज़ नहीं होगी बल्कि इस फ़िल्म का मुक़ाबला करान जौहर निर्देशित रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से होगा ।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से होगा मणि रत्नम की पोन्नियिन सेलवन 2 का बॉक्स ऑफ़िस मुक़ाबला

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से बॉक्स ऑफ़िस मुक़ाबला करेगी पोन्नियिन सेलवन 2

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होने वाली है । इस फ़िल्म को जहां ए दिल है मुश्किल के बाद करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं वहीं इसमें रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और ज़या बच्चन भी लीड रोल में नज़र आएंगी ।

वहीं पोन्नियिन सेलवन 2 यानि PS-2 की बात करें तो इस फ़िल्म में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, सरथ कुमार, विक्रम प्रभु, शोभिता धूलिपाला, जयराम, प्रभु, पार्थिबन और प्रकाश राज अहम रोल में नज़र आएंगे ।

जहां साउथ में पोन्नियिन सेलवन 2 का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है वहीं हिंदी बेल्ट में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है । लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर दोनों फ़िल्मों का मुक़ाबला बड़ा माना जा रहा है  क्योंकि आज के समय में हर फ़िल्ममेकर अपनी फ़िल्म को पैन इंडिया रिलीज़ करना चाहता है ऐसे में ये देखाना दिलचस्प होगा की कौनसी फ़िल्म इसमें विजेता साबित होती है ।