शाहरुख खान की दिवानगी न केवल भारत में है बल्कि दुनियाभर में उनके करोड़ों चाहने वाले हैं । और इसका पता चलता है ट्विटर पर उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग से,जिसकी संख्या 2.4 करोड़ पहुंच गई है । इसलिए शाहरुख को साठवें सैन फ्रांसिस्को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (एसएफआईएफएफ) में आमंत्रित किया जाएगा और इस दौरान शाहरुख खान की ब्रेट रैटनर के साथ बातचीत ट्विटर पर लाइव प्रसारित होगी ।

शुक्रवार के दिन सैन फ्रांसिस्को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (एसएफआईएफएफ) में शाहरुख खान की फ़िल्म 'माई नेम इज खान' दिखाई जाएगी और साथ ही शाहरुख को सम्मानित भी किया जाएगा । इस दौरान शाहरुख ट्विटर पर लाइव मौजूद रहेंगे और दुनियाभर में मौजूद उनके प्रशंसक उनसे बातचीत कर सकेंगे । एसएफएफआईएलएम के कार्यकारी निदेशक नोह कोवान ने बताया कि, "हम ट्विटर के साथ साझेदारी के माध्यम से दुनिया भर में दर्शकों के साथ इस विशेष वार्तालाप को साझा करने में सक्षम होने को लेकर रोमांचित हैं ।"

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख खान पिछली बार राहुल ढोलकिया की फ़िल्म रईस में नजर आए थे । इन दिनों शाहरुख अनुष्का शर्मा के साथ इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म की तैयारियों में जुटे हुए हैं । इम्तियाज की फ़िल्म के बाद वह आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे जिसमें वह बौने का किरदार निभाएंगे ।