साल 2019 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म कबीर सिंह ने शाहिद कपूर के फ़िल्मी करियर को ऊंचाईयों पर पहुंचा दिया । बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 278.24 करोड़ रु की कमाई करने वाली कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर एक बार फ़िर साउथ रीमेक फ़िल्म जर्सी में लीड रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के रूप में दिखाई देंगे । कोरोना महामारी के चलते कई बार रिलीज के लिए पोस्टपोन हुई जर्सी फ़ाइनली 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । ऐसे में मेकर्स ने अब जर्सी के ट्रेलर रिलीज की प्लानिंग शुरू कर दी है ।

31 दिसंबर 2021 को थिएटर में रिलीज हो रही शाहिद कपूर की जर्सी का ट्रेलर अगले हफ़्ते इस दिन होगा रिलीज, प्रमोशन के लिए मेकर्स ने बनाई खास रणनीति

शाहिद कपूर की जर्सी

सुनने में आया है कि जर्सी का थीयेट्रिकल ट्रेलर अगले हफ्ते की शुरुआत में रिलीज होगा । इस बारें में विस्तार से जानकारी देते हुए करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, "जर्सी का ट्रेलर 23 नवंबर मंगलवार को लॉन्च होगा । शाहिद इन दिनों अली अब्बास जफर की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए यूएई में हैं, ऐसे में वह जर्सी के ट्रेलर लॉन्च के लिए विशेष रूप से भारत आएंगे । जर्सी की अन्य स्टार कास्ट मृणाल ठाकुर, शाहिद के पिता पंकज कपूर और शरद केलकर भी इस ट्रेलर लॉन्च का हिस्सा होंगे ।”

इसका मतलब है फ़िल्म की रिलीज से करीब 38 दिन पहले जर्सी का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा । महामारी से पहले यह गैप सामान्य था लेकिन महामारी के बाद फ़िल्म की रिलीज और ट्रेलर रिलीज में बस 30 दिन या इससे कम दिनों का गैप होता है । यकीनन, जर्सी एक अपवाद साबित होगी ।

सूत्र ने आगे खुलासा किया कि, “जर्सी के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने पूरी रणनीति तैयार कर ली है । ट्रेलर और रिलीज के बीच के अंतराल में मेकर्स लगातार फ़िल्म के गाने या अन्य कंटेंट लोगों के बीच लाते रहेंगे जिससे लोगों में जर्सी को लेकर चर्चा बनी रहे । क्योंकि दिसंबर में कई बड़ी बॉलीवुड और हॉलीवुड फ़िल्में रिलीज हो रही हैं ऐसे में जर्सी को लेकर मेकर्स ने अपनी रणनीति तैयार कर ली है ।”

2019 में रिलीज हुई नानी स्टारर तेलगू फ़िल्म जर्सी एक स्पोर्ट्स ड्रामा है । जर्सी के हिंदी रीमेक को अलु अरविंद, अमान गिल, दिल राजू द्दारा प्रोड्यूस किया गया है । जबकि इसका डायरेक्शन गौतम तिन्नानूरी, जिन्होंने ऑरिजनल जर्सी डायरेक्ट की थी, ने किया है ।