कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की बहुप्रतीक्षित बेहतरीन निर्देशित फिल्म, एनिमल 11 अगस्त 2023 को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है । गैंगस्टर ड्रामा एनिमल में रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आएंगे । रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इस फिल्म के द्वारा संदीप रेड्डी वांगा और रणबीर कपूर पहली बार एक साथ आए हैं।

भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा की रणबीर कपूर स्टारर गैंगस्टर ड्रामा एनिमल 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

रणबीर कपूर की एनिमल को मिली रिलीज डेट

क्राइम ड्रामा, जो दर्शकों के बीच पहले ही चर्चा का विषय है, 11 अगस्त 2023 को अपनी भव्य रिलीज सेलिब्रेट करेगी। प्रोजेक्ट के डेवलपमेंट के साथ-साथ, मेकर ने इस उम्दा फिल्म की सिनेमाघरों में रिलीज की घोषणा की है।

एनिमल में परिणीति रणबीर की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी । वहीं अनिल कपूर रणबीर के पिता के रूप में दिखाई देंगे । फ़िल्म की कहानी ऐसे उलझे रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी वजह से रणबीर का किरदार एनिमल की तरह व्हवहार करना शुरू करता है । बॉबी देओल इस फ़िल्म में निगेटिव किरदार में दिखाई देंगे ।

एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स और मुराद खेतानी की सिने1 स्टूडियो द्वारा किया गया है ।