बॉब बिस्वास, जो ज़ी5 ओरिजिनल फिल्म है, में अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे । यह क्राइम-ड्रामा एक प्रेम कहानी के बैकड्रॉप पर आधारित है, जिसमें कॉन्ट्रैक्ट किलर, बॉब बिस्वास के नेतृत्व वाले दोहरे जीवन को दिखाया गया है । अभिषेक बच्चन की बॉब बिस्वास का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है । साथ फ़िल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है ।

अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह स्टारर मर्डर मिस्ट्री बॉब बिस्वास ZEE5 पर 3 दिसंबर को होगी रिलीज, ट्रेलर आया सामने

अभिषेक बच्चन की बॉब बिस्वास

ट्रेलर में एक मध्यम आयु वर्ग के हिटमैन-बॉब बिस्वास के सफ़र को दिखाया गया है, जो लंबे समय तक कोमा में रहने के बाद उससे बाहर आता है और उसे अपने जीवन व अपने परिवार सहित अपने अतीत के बारे में कोई भी जानकारी याद नहीं है । जैसे ही वह अपनी पहचान को याद रखने की कोशिश करता है, उसके अतीत के प्रसंग जीवित हो जाते हैं, जिससे वह अपने स्वयं के कार्यों के इतिहास बनाम सही और गलत की नई विकसित भावना के बीच एक नैतिक दुविधा में पड़ जाता है ।

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, अभिषेक बच्चन ने कहा, “बॉब बिस्वास पर काम करने के लिए हमारे पास एक अद्भुत टीम थी। मैंने बॉब की डूबती दुनिया में गहरे गोता लगाने और उसे बनाने का पूरा आनंद लिया है। यह सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है जिस पर मैंने काम किया है और मुझे उम्मीद है कि लोग वास्तव में ट्रेलर और फिल्म का आनंद लेंगे ।”

ट्रेलर लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, चित्रांगदा सिंह ने कहा, “बॉब बिस्वास एक अनूठी फिल्म है और मुझे इसका हिस्सा बनने और इसे बनाने वाली अद्भुत टीम के साथ काम करने पर गर्व है। यह एक दिलचस्प करैक्टर और उसके आसपास के लोगों की एक आकर्षक कहानी है। फिल्म में सही मात्रा में मिस्ट्री, मेडनेस और तबाही है जो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए निश्चित है। मैं लोगों द्वारा ट्रेलर देखने और जल्द ही ज़ी5 पर फिल्म दिखाने के लिए उत्साहित हूं ।”

दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा लिखित, बॉब बिस्वास गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत एक बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन है । बॉब बिस्वास 3 दिसंबर 2021 को ज़ी5 पर रिलीज होगी ।