केजीएफ स्टार यश अपनी अगली फिल्म टॉक्सिक- ए फेयरी टेल ग्रोन एंड अप्स से चर्चा में हैं । बीते दिन इस फिल्म के सेट से यश की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं । बीते कुछ दिनों से यश स्टारर इस मोस्ट अवेटेड फिल्म से बॉलीवुड हसीना करीना कपूर खान और साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन का नाम जुड़ा रहा है । टॉक्सिक- ए फेयरी टेल ग्रोन एंड अप्स से जुड़ रहे इन दोनों हसीनाओं पर अब मेकर्स ने चुप्पी तोड़ दी है ।

यश स्टारर टॉक्सिक में करीना कपूर खान, साईं पल्लवी और श्रुति हासन की कास्टिंग पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी

यश की फ़िल्म टॉक्सिक की स्टारकास्ट पर मेकर्स ने चुप्पी तोड़ी

टॉक्सिक- ए फेयरी टेल ग्रोन एंड अप्स के प्रोड्यूसर केवीएन प्रोडक्शन और मोंस्टर माइंड क्रिएशन की ओर से बयान आया है । मेकर्स ने अपने इस बयान में कहा है कि फिल्म की कास्टिंग को लेकर किसी भी अफवाह पर विश्वास ना करें । बयान में कहा गया है कि फिल्म में कास्टिंग का काम लगभग पूरा होने वाला है और टीम जल्द इन्हें फ्लोर पर लेकर आ रही है ।

केवीएन प्रोडक्शन और मोंस्टर माइंड क्रिएशन के संयुक्त बयान में लिखा है, “टॉक्सिक- ए फेयरी टेल ग्रोन एंड अप्स की स्टारकास्ट को लेकर सोशल मीडिया पर बेवजह की खबरें उड़ रही हैं, हमें इस बात की खुशी है कि यश के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, इसलिए हम चाहते हैं कि आप किसी भी तरह की अफवाह से बचें और ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करें ।

यश की 19वीं फिल्म को गीतू मोहनदास डायरेक्ट कर रहे हैं । यह फिल्म 10 अप्रैल 2025 को रिलीज होने के लिए तैयार है ।