कार्तिक अपने करियर के अब तक के सबसे बड़े गाने की तैयारी कर रहे हैं क्योंकि वह भूल भुलैया 3 में अपने एंट्री गीत के रूप में सबसे बड़े गाने की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता, भूषण कुमार और निर्देशक अनीस बज़्मी, सीक्वल को पिछली फ़िल्मों से भी ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । फिल्म सिटी में बनाए गए विशाल सेट और फ़ेमस गणेश आचार्य की कोरियोग्राफी के साथ, स्टेज एक असाधारण और अविस्मरणीय संगीतमय तमाशे के लिए तैयार है ।

भूल भुलैया 3 में ‘रूह बाबा’ बने कार्तिक आर्यन के एंट्री सीन में नज़र आएंगे 1000 डांसर्स ; दर्शकों के लिए विज़ुअल ट्रीट होगा ये गाना

कार्तिक आर्यन का एंट्री गीत

फ़िल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने हाल ही में डिटेल देते हुए कहा, “यह बॉलीवुड के अब तक के सबसे बड़े गाने शूट में से एक है । कल 1000 डांसर शामिल हुए और यह फिल्म में रूह बाबा का एंट्री सीन है । कार्तिक पिछले दो हफ्तों से इस पर काम कर रहे हैं। उसकी तैयारी त्रुटिहीन है । सेट का स्केल और भव्यता दर्शकों के लिए विज़ुअल ट्रीट का वादा करती है। गणेश और कार्तिक ने कुछ अप्रत्याशित करने की कोशिश की है जो पहले कभी नहीं देखा गया हो । शूटिंग इस सप्ताह शुरू हुई और अगले सप्ताह तक जारी रहेगी ।

भूल भुलैया 3  दिवाली 2024 रिलीज के लिए तैयार है। कार्तिक के अलावा, इस हॉरर-कॉमेडी की तीसरी किस्त में तृप्ति डिमरी और ओजी मंजुलिका विद्या बालन भी होंगी। शूटिंग की बात करें तो, कलाकारों और क्रू ने हाल ही में निर्देशक अनीस बज़्मी के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू की है।