फ़िल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म हाउसफुल फ़्रेंचाइज़ी की अगली किस्त, हाउसफुल 5 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । हाउसफुल 5 में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इवेंट में साजिद नाडियाडवाला ने अनाउंस किया कि थिएटर में रिलीज़ होने के बाद उनकी फ़िल्म हाउसफुल 5 प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी । इसी बीच हाउसफुल 5 को लेकर एक एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है ।

REVEALED: मेकर्स ने अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की हाउसफुल 5 की मैडनेस इस बार घर में नहीं बल्कि क्रूज शिप पर की प्लान

अक्षय कुमार की हाउसफुल 5

हाउसफुल 5 के अनाउंसमेंट वीडियो में सफल फ्रेंचाइजी की पहली चार फिल्मों के मजेदार और यादगार क्लिप दिखाई गई है । दिलचस्प बात यह है कि ट्रांज़िशन में एक क्रूज जहाज दिखाया गया है । वीडियो के अंत में, निर्माताओं ने फ़िल्म 6 जून, 2025 को रिलीज़ होगी' का उल्लेख किया। नतीजतन, इसने इस निष्कर्ष को जन्म दिया है कि पांचवीं किस्त में, एक क्रूज जहाज पर पागलपन सामने आने के लिए तैयार है ।

फ़िल्म इंडस्ट्री के एक अंदरूनी सूत्र ने बताया कि, “सभी हाउसफुल फिल्मों में आम बात यह है कि क्रेज़ी कैरेक्टर का एक समूह एक घर में इकट्ठा होता है, जिससे पागलपन पैदा होता है । इसीलिए इसका नाम हाउसफुल रखा गया, क्योंकि यह हाउस इन मजेदार किरदारों से भरा हुआ है। हाउसफुल 5 के साथ, ऐसा लगता है कि निर्माता कहानी को एक जहाज पर सेट करके पागलपन के स्तर को कई पायदान ऊपर ले जा रहे हैं । और कोई भी जहाज़ को छोड़ नहीं सकता क्योंकि वह संभवतः समुद्र में है । इसलिए, इन कैरेक्टर के पास एक-दूसरे का सामना करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा, जिससे भ्रम और बहुत सारा मनोरंजन होगा ।

अंदरूनी सूत्र ने यह भी कहा, “जहाज भी एक बहुत ही दिलचस्प संरचना है । यदि इसके पहलुओं का सही ढंग से उपयोग किया जाए तो कॉमेडी की गुंजाइश बढ़ जाती है ।

हाउसफुल 5 में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख हैं और इसका निर्देशन तरूण मनसुखानी कर रहे हैं ।