बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों लंग कैंसर से जूझ रहे हैं । इसी वजह से संजय दत्त ने फ़िल्मों से भी कुछ दिनों का ब्रेक लिया है ताकि वह अपना अच्छे से इलाज करा सकें और आराम कर सके । फ़िलहाल संजय अपनी बीमारी का शुरूआती इलाज मुंबई में ही करा रहे हैं और इस बात की जानकारी उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने बयान जारी कर कुछ दिन पहले दी थी । और संजय दत्त के करीबी मित्र और प्रोड्यूसर राहुल मित्रा ने संजय दत्त की सेहत से जुड़ी अहम जानकारी दी है । राहुल ने कहा कि संजय की तबीयत उतनी भी खराब नहीं, जितनी अफवाहें चल रही हैं ।

तोरबाज प्रोड्यूसर राहुल मित्रा ने दिया संजय दत्त का हेल्थ अपडेट, ‘संजू की तबीयत उतनी भी खराब नहीं जितनी अफवाहें चल रही हैं’

संजय दत्त फाइटर हैं और जीतेंगे

दरअसल जब से संजय की बीमारी की खबर सामने आई है तब उनकी बीमारी कि स्टेज और उनके अमेरिका जाकर इलाज कराने को लेकर तमाम तरह की खबरें सामने आना शुरू हो गई है । ऐसे में अब दत्त फ़ैमिली के करीबी और संजय की आगामी फ़िल्म तोरबाज के निर्माता राहुल ने बताया कि, संजय को लास्ट स्टेज का कैंसर नहीं है और न ही वह इतने बीमार हैं जितनी अफवाहें चल रही हैं । संजू का शुरुआती इलाज मुंबई में हो रहा है और कुछ रिजल्ट अभी आने बाकी हैं। वह फाइटर हैं और जीतेंगे । इसी के साथ राहुल ने ये भी कहा कि, प्लीज कयास लगाना बंद कर दें, अगर कुछ करना ही है तो उनके अच्छे के लिए प्रार्थना करें ।

इसी के साथ राहुल ने संजय के अमेरिका जाकर इलाज कराने के बारें में कहा कि, जब यहां बेस्ट डॉक्टर्स हैं और बीमारी का भारत में ही इलाज हो सकता है तो वह कहीं और क्यों जाएंगे ? फिलहाल अभी तो उन्हें कहीं जाने की जरूरत नहीं । ट्रीटमेंट उन पर काफी अच्छी तरह असर कर रहा है और बाद में अगर जरूरत होगी तो वह अब्रॉड जाएंगे ।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त ने सच स्वीकार करते हुए कैंसर से जंग जीतने की ठानी, लेकिन अपने बच्चों को लेकर हैं परेशान

गौरतलब है कि सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से संजय जब लीलावती अस्पताल में एडमिट हुए और जांच करवाई तब पता चला कि उन्हें लंग कैंसर है । इसके बाद उन्होंने इलाज के लिए ब्रेक लेने का भी बयान जारी किया था ।