टिस्का चोपड़ा बॉलीवुड की उन गिने-चुने लोगों में से एक रही हैं जो चल रही इस कोविड-19 महामारी के दौरान लोगों की मदद के लिए आगे आयी हैं । टिस्का चोपड़ा फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए भोजन दान और वितरण करके लोगों की मदद कर रही हैं। वह हर संभव तरीके से लोगों की मदद करने के लिए काम कर रही हैं। अब, सिर्फ वही नहीं है, बल्कि उसके माता-पिता भी उनके इस नेक कार्य से जुड़े हैं,  जो कोविड -19 के कारण पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए पूरी सुरक्षा लेते हुए सामने आए हैं ।

कोरोनाकाल में टिस्का चोपड़ा और उनके माता-पिता ने जरूरतमंद लोगों को चावल के पैकेट बांटे

टिस्का चोपड़ा ने की जरूरतमंद लोगों की मदद

टिस्का ने जरूरतमंद लोगों को चावल के पैकेट दान करने के लिए इंडिया गेट राइस और विकास खन्ना के चैरिटी संगठन के साथ सहयोग किया है । इस नेक काम में अभिनेत्री के माता-पिता भी उनकी मदद के लिए सामने आए। उसी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है जो आप यहाँ देख सकते है ।

टिस्का ने फ़ोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “सेक्टर 15 गुरुद्वारा में माता-पिता के साथ । इतना गर्व है कि इस उम्र में भी, उन्होंने अस्पतालों में #Covid कर्मचारियों को भोजन उपलब्ध कराने में मदद करने के लिए बिना किसी हिचकिचाहट के चावल के बैग उठाए । हम हमारी ओर थोड़ी सी मदद कर रहे हैं । सहयोग @indiagatefoods @vikaskhannagroup & @attiscastable #alittlebitgoesalongway #Seva #doingourbit #covid2021 (sic).”

टिस्का के माता-पिता वृद्ध होने के बावजूद इस महामारी की स्थिति में भी लोगों की मदद कर रहे हैं, जो मानवता में हमारे विश्वास को फिर से स्थापित करता है ।