711074118

पहले हमने आपको बताया था कि टाइगर श्रॉफ़, जो अपनी अगली फ़िल्म ए फ़्लाइंग जट्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ,  बहुत जल्द सब्बीर खान की आगामी फ़िल्म मुन्ना माइकल के लिए शूटिंग शुरू कर देंगे । अब हमने सुना है कि टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ़ भी मुन्ना माइकल से फ़िल्म मेकिंग में अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी ।

मुन्ना माइकल में कृष्णा कैमरा फ़ेस नहीं करेंगी, बल्कि उन्होंने कैमरे के पीछे रहकर  फ़िल्म के निर्देशक सब्बीर खान को निर्देशन में सहयोग करने का फ़ैसला किया है । यूनिट के करीबी सूत्रों से पता चला है कि हालांकि कृष्णा को कई निर्माताओं से कैमरा फ़ेस करने का ऑफ़र मिला लेकिन उन्होंने कैमरे के पीछे रहकर फ़िल्म में सहयोग देने का फ़ैसला लिया । सब्बीर खान के मुताबिक, हां कृष्णा मुझे फ़िल्म निर्माण में सहयोग करेंगी, यह बहुत खुशी की बात है कि वो  हमसे जुड़ेंगी, वह फ़िल्ममेकर बनने के लिए बहुत केंद्रित और उत्साही हैं ।

विकी रजनानी, नेक्स्ट जेन फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस फ़िल्म मुन्ना माइकल में टाइगर श्रॉफ़ माइकल जैक्सन के उत्कट प्रशंसक की भूमिका में नजर आएंगे । दिलचस्प बात ये हैं कि टाइगर असल जिंदगी में भी न केवल किंग ऑफ़ पॉप माइकल जैक्सन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं बल्कि खुद भी एक मंझे हुए डांसर हैं ।