रोहित शेट्टी का कॉप ड्रामा यूनिवर्स सिंघम अगेन के साथ एक नए लेवल पर पहुंचने वाला है । अजय देवगन स्टारर सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण के फ़र्स्ट कॉप लुक को शेयर करने के बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपनी नई एंट्री टाइगर श्रॉफ़ के किरदार से भी परिचय करा दिया है । रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का नया हिस्सा बने टाइगर श्रॉफ फ़िल्म में एसीपी सत्या का किरदार निभा रहे हैं ।

टाइगर श्रॉफ़ ने ज्वाइन की रोहित शेट्टी की स्पेशल टास्क फ़ोर्स ; अजय देवगन ने नए पुलिस ऑफ़िसर का स्वागत करते हुए लिखा, “टीम और भी मजबूत होती जा रही है,  ACP सत्या आपका बहुत-बहुत स्वागत है”

सिंघम अगेन में टाइगर श्रॉफ़ बने ACP सत्या

टाइगर के पोस्टर को शेयर कर मेकर्स ने लिखा, “एसीपी सत्या रिपोर्टिंग ऑन ड्यूटी सिंघम सर. सिंघम अगेन” । इंस्टाग्राम और एक्स यानी ट्विटर पर टाइगर श्रॉफ ने तीन तस्वीरें शेयर की गई है जिसके पहले लुक में वह हाथ में राइफल थामे कार्गो और टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं, जिस पर पुलिस लिखा हुआ है। इसके अलावा अन्य फोटो में फायर के बीच शर्टलेस नजर आ रहे हैं। जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने दोनों हाथ में बंदूक पकड़ी है और आंखों पर गॉगल्स लगा रखा है । अन्य एक फोटो में पुलिस बेल्ट की हाथ हाथों में पकड़े टाइगर का क्लोज लुक शेयर किया गया है ।

अजय देवगन ने टाइगर के लुक को शेयर करते हुए लिखा, “ये टीम और भी मजबूत होती जा रही है। इस टीम में ACP सत्या आपका बहुत-बहुत स्वागत है ।”

इससे पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शक्ति शेट्टी के लुक की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी । गौरतलब है कि अजय देवगन स्टारर और रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म सिंघम अगेन में टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण पहली बार नजर आएंगे, जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं ।