फ़िल्ममेकर जया अख़्तर की फ़िल्म द आर्चीज के साथ बॉलीवुड को नई स्टार्स मिलने वाले हैं क्योंकि इस फ़िल्म के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं । द आर्चीज में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और ख़ुशी कपूर के अलावा वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति डॉट और युवराज मेंडा भी लीड रोल में नज़र आयेंगे । फ़िल्म के टीज़र को सभी ने खूब सराहा और अब द आर्चीज का फ़र्स्ट गानासुनोभी बॉलीवुड हंगामा प्लेटफ़ार्म पर एक्सक्लूसिवली ऑफ़िशियल रिलीज़ हो चुका है ।

Bollywood Hungama OTT India Fest Day 2: सुहाना खान, ख़ुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति डॉट, युवराज मेंडा स्टारर द आर्चीज का फ़र्स्ट गाना ‘सुनो’  एक्सक्लूसिवली हुआ रिलीज

द आर्चीज का फ़र्स्ट गानासुनोरिलीज़ हुआ

पिछले दिनों, जबकि ब्राजील में लोकप्रिय टुडम कार्यक्रम के दौरानसुनोगाने के एक हिस्से पर द आर्चीज की पूरी स्टार कास्ट ने अपनी परफ़ॉर्मेंस दी थी । तभी से हर किसी को इस गाने की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार था । और अब बॉलीवुड हंगामा ओटीटी इंडिया फेस्ट एंड अवार्ड्स में द आर्चीज की पूरी टीम, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ फ़ुल सॉंगसुनोको रिलीज़ किया गया ।

लॉन्च के मौके पर जोया अख्तर ने कहा, “यह गाना द आर्चीज की दुनिया और किरदारों का परिचय है। यह पहला गाना है और इसे अंकुर तिवारी ने बनाया है और यह गाना रॉक एंड रोल युग की याद दिलाता है । यह गीत आदर्शवाद, विद्रोहवाद और 'हम दुनिया पर कब्ज़ा कर सकते हैं' की भावना को दर्शाता है ।वीडियो की बात करें तो, यह पोल्का डॉट्स से प्रेरित फैशन के साथ युग को बहुत अच्छी तरह से चित्रित करता है क्योंकि यह गाने के विभिन्न पात्रों की एक झलक देता है ।

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित द आर्चीज़, टाइगर बेबी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। यह फिल्म इसी नाम की कॉमिक श्रृंखला से प्रेरित है, और यह 7 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर डिजिटल रिलीज के लिए निर्धारित है।

बॉलीवुड हंगामा ओटीटी इंडिया फेस्ट, सिनेमा वाले फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशंस के सहयोग से, 18 और 19 अक्टूबर 2023 को ताज लैंड्स एंड, मुंबई में आयोजित किया गया, जिसे टीवीएस ज्यूपिटर और खेलोयार द्वारा संचालित सोनाटा पॉज़ द्वारा प्रस्तुत और जेके टायर ब्लेज़ राइडर द्वारा संचालित, मैचमेकिंग पार्टनर भारत मैट्रिमोनी, स्टाइलिश ऑडियो पार्टनर स्कलकैंडी, बैंकिंग पार्टनर बैंक ऑफ बड़ौदा, हेल्थकेयर पार्टनर फुजीफिल्म हेल्थकेयर, ट्रू चॉकलेट पार्टनर स्मूर, एस्ट्रोलॉजी पार्टनर एस्ट्रोयोगी, वेलनेस पार्टनर एचसीजी हॉस्पिटल्स, क्रिकेटिंग पार्टनर मेटाशॉट के सहयोग से फेस्टिवल पार्टनर सात्विक, स्नैकिंग पार्टनर स्पेशल चॉइस, आउटडोर पार्टनर ब्राइट आउटडोर मीडिया, रेडियो पार्टनर रेडियो सिटी, और सेलिब्रेशन पार्टनर जॉनी वॉकर और हेनेकेन सिल्वर के साथ प्रस्तुत किया गया था।