सलमान खान और कैटरीना कैफ़ ने अपनी एक्शन पैक्ड स्पाई ड्रामा टाइगर 3 की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी है । टाइगर फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त, टाइगर 3 को पहले से भी ज्यादा ग्रैंड बनाने के लिए मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है । टाइगर 3 में न केवल सलमान खान बल्कि कैटरीना कैफ़ भी एक अलग एक्शन अवतार में दिखाई देंगी । वहीं इस फ़िल्म में पहली बार सलमान खान के साथ इमरान हाशमी नजर आएंगे । कहा जा रहा है कि इमरान हाशमी टाइगर 3 में खतरनाक विलेन के रूप में नजर आएंगे । हालांकि इसका अभी ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है । लेकिन टाइगर 3 में खुद के होने की खबरों को सुन इमरान हाशमी जरूर उत्साहित हैं ।

टाइगर 3 में सलमान खान के साथ काम करके इमरान हाशमी करेंगे अपना सपना पूरा

सलमान खान के साथ काम करने का सपना सच होगा इमरान हाशमी का

टाइगर 3 में सलमान के साथ इमरान के होने का भले ही अभी तक ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ हो लेकिन इमरान ने इसका हिंट जरूर दे दिया है । इमरान ने कहा कि वह टाइगर फ्रैंचाइजी में सलमान के साथ काम करना जरूर पसंद करेंगे । ये हमेशा से ही उनका सपना रहा है और उम्मीद करते हैं कि ये सच हो जाए । बता दें कि इमरान या मेकर्स की ओर से अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है ।

यदि वाकई टाइगर 3 का हिस्सा बनते हैं तो न केवल इमरान सलमान के साथ पहली बार काम करेंगे बल्कि कैटरीना कैफ़ के साथ भी पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ।

टाइगर 3 के लिए कैटरीना कैफ दक्षिण कोरियाई स्टंट टीम के साथ खतरनाक एक्शन सीन्स सीखने के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं । वहीं सलमान भी दक्षिण अफ्रीकी स्टंट टीम के साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं । टाइगर 3 में सलमान और कैटरीना खतरनाक एक्शन सीन करते हुए दिखाई देंगे जिसके लिए वह सख्त ट्रेनिंग से गुजर रहे हैं । टाइगर 3 में एक बार फ़िर सलमान और कैटरीना रोमांस के साथ-साथ एक्शन करते हुए दिखाई देंगे । मनीष शर्मा के निर्देशन में बनने वाली टाइगर 3 अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।