यशराज फ़िल्म की साल 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी अभिनीत फ़िल्म बंटी और बबली का सीक्वल, बंटी और बबली 2 इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । बंटी और बबली 2 में एक बार फ़िर पूरे 15 साल बाद बड़े पर्दे पर रानी मुखर्जी और सैफ़ अली खान की जोड़ी देखने को मिलेगी । जहां पहले यह फ़िल्म 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा हो नहीं पाया इसलिए अब मेकर्स इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । हालांकि मेकर्स ने बंटी और बबली 2 की रिलीज डेट, जो कि 23 अप्रैल है, को पहले ही लॉक कर दिया है वहीं अब इसके ट्रेलर को रिलीज करने की तैयारी की जा रही है ।

रानी मुखर्जी और सैफ़ अली खान की बंटी और बबली 2 का ट्रेलर 23 मार्च को होगा रिलीज, मेकर्स ने की ये स्पेशल प्लानिंग

रानी मुखर्जी और सैफ़ अली खान की बंटी और बबली 2

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने हमें बताया, “मेकर्स ने बंटी और बबली 2 के थीएट्रिकल प्रोमो को रिलीज करने के लिए एक प्लान बनाया है । वे इसके थीएट्रिकल प्रोमो को 23 मार्च को लॉन्च कर रहे हैं । पहले इसे ग्रैंड ईवेंट में लॉन्च करने की योजना थी लेकिन कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या के चलते अब ये ऑनलाइन होगा । फ़िल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि सलमान खान बंटी और बबली 2 का ट्रेलर डिजीटली लॉन्च करे ।”

फ़िल्म की कहानी रानी और सैफ़ के इर्द गिर्द घूमती है । रानी और सैफ़ फ़िल्म में बंटी और बबली का किरदार निभाते हैं और ये अब कॉन कपल से एक सज्जन जोड़ी बन गए है । लेकिन कोई यंग कपल है जो इनका नाम यूज करके अपनी चोरी को अंजाम देता है । कैसे ऑरिजनल बंटी और बबली निर्दोष होकर भी चोरी के केस में फ़ंसते हैं और कैसे इससे खुद को निकालते हैं, यही फ़िल्म की कहानी है ।

बंटी और बबली 2 का ट्रेलर सिनेमाघरों में परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म साइना, जो 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, से अटैच होगा । प्रोडक्शन ने बंटी और बबली 2 की रिलीज से पहले करीब एक महीने की मार्केटिंग योजना बनाई है ताकि फ़िल्म के प्रमोशन के लिए अच्छा-खासा समय मिल जाए ।