यश राज फिल्म्स की मेगा एक्शन एडवेंचर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 8 नवंबर को दुनिया भर में अपनी रिलीज के साथ एक ओर रिकॉर्ड स्थापित करने के लिए तैयार है । साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को तमिल और तेलुगू में डब किया जा रहा है । ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इन भाषाओं में रिलीज होने वाली बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ़िल्म होने का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है ।

तमिल और तेलगु में रिलीज होकर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बनेगी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ़िल्म,  आमिर खान-अमिताभ बच्चन ने अनोखे तरीके से किया ऐलान !

 

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान तमिल और तेलुगू में भी होगी रिलीज

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े किंवदंती अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ नज़र आएंगे । ये ही वजह है कि वाईआरएफ इसे इंडस्ट्री से रिलीज होने वाली सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बनाना चाहता था । आमिर और बच्चन ने इन भाषाओं में डब करने की इस ख़बर को बेहद अभिनव तरीके से पेश किया है । यशराज फ़िल्म्स ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें दोनों किंवदंती हस्तियां तमिल और तेलुगू में फिल्म रिलीज की घोषणा करते हुए नज़र आ रहे है ।

वीडियो का सबसे बड़ा आकर्षण यह है कि दोनों अभिनेता तमिल और तेलुगु भाषाओं में बात कर के फ़िल्म रिलीज की घोषणा कर रहे है । ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में कैटरीना कैफ और फातिमा साना शेख भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी । इस दीवाली ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बड़ी स्क्रीन पर एक रोमांचक, दृश्यमान आश्चर्यजनक सिनेमाई अनुभव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 नवंबर को सभी वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है ।

यह भी पढ़ें : ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान : 'दादी कसम…' आमिर खान का ऐसा 'फ़िरंगी' लुक पहले कभी नहीं देखा होगा