जैसा की अभी तक सभी को पता चल गया होगा की रेस फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त रेस 3, में इस बार सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । इसलिए रेस 3, इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक बन गई है और लगातार सुर्खियों में बनी हुई है । जहां सभी को फ़िल्म के हर किरदार की झलक तो देखने को मिल गई है लेकिन अभी भी सभी फ़िल्म की एक छोटी सी झलक यानी ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । और इसी बीच एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक, सुनने में आया कि, रेस 3, के ट्रेलर को जल्द ही रिलीज होने वाली, आगामी हॉलीवुड फ़िल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर के साथ जोड़ा जाएगा ।

तो क्या, सलमान खान की रेस 3 की झलक एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर में देखने को मिलेगी ?

रेस 3 का ट्रेलर हॉलीवुड फ़िल्म से नहीं जोड़ा जा रहा

ये बात सही है कि, मेकर्स इस फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं इसलिए उन्होंने अपनी फ़िल्म की झलक दिखाने के लिए इतना बड़ा प्लान बनाया है । खबर के मुताबिक, रेस 3, का ट्रेलर हॉलीवुड फ़िल्म मार्वल सुपरहीरो फ़िल्म से जोड़ा जाएगा, लेकिन इन खबरों का खंडन करते हुए फ़िल्म के निर्माता रमेश तौरानी ने कहा कि, ''यह खबर सरासर गलत है । हम अपनी फ़िल्म का ट्रेलर एवेंजर्स के साथ नहीं जोड़ रहे है । असल में हमने तो अभी तक ये फ़ैसला नहीं किया है कि रेस 3, का ट्रेलर कब रिलीज किया जाए ।''

जहां तौरानी ने रेस 3, के ट्रेलर को एवेंजर्स से जोड़ने से इंकार किया है वहीं आपको बता दें कि, हॉलीवुड फ़िल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर भारतीय बाजार सहित 2000 स्क्रीन पर रिलीज होगी । इतना ही नहीं ये फ़िल्म कई प्रादेशिक भाषाओं में डब भी की जाएगी । क्योंकि यह एक बड़ी हॉलीवुड फ़िल्म है, इसलिए सभी के द्दारा ये कयास लगाना वाजिब है कि रेस 3, की झलक इस फ़िल्म के बीच देखने को मिलेगी ।

यह भी पढ़ें : रेस 3 में जैकलिन फर्नांडीज अपनी असली बंदूक से करेंग़ी सबको घायल !

इतना तो तय है कि, रेस 3 के ट्रेलर को रिलीज करने के लिए मेकर्स का प्लान काफ़ी लग तरह का होगा । रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित रेस 3, इसी साल 15, जून को ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।