शाहरुख खान अपनी कमबैक थ्रिलर फ़िल्म पठान की शूटिंग में जोर-शोर से जुटे हुए हैं । फ़िल्म के अब तक दो शेड्यूल पूरे हो चुके हैं और तीसरा शेड्यूल मुंबई में शुरू हो चुका है । यशराज फ़िल्म्स की पठान में शाहरुख खान का कभी न देखा गया एक्शन अवतार देखने को मिलेगा । इतना ही नहीं फ़िल्म में शाहरुख एक अलग लुक में भी नजर आएंगे । पठान को शाहरुख के करियर की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं ।

शाहरुख खान की पठान के लिए मुंबई की फ़िल्मसिटी में इस सीक्वंस के लिए रिक्रिएट हुआ अफ़्रीकन आर्म्स मार्केट

शाहरुख खान की पठान का 3 शेड्यूल शुरू हुआ

हालिया खबरों की मानें तो, पठान के लिए अफ़्रीकन आर्म्स मार्केट को मुंबई की फ़िल्मसिटी में रिक्रिएट किया गया है । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही पठान में शाहरुख एक रॉ एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगे और एक विशेष सीन में वह अपने मिशन की खातिर अंडरकवर भी होंगे । इस दौरान वह अफ़्रीकी आर्म्स मार्केट में जाएंगे जहां उनके कुछ खतरनाक फ़ाइट सीन्स देखने को मिलेंगे । इन फ़ाइट सीन्स को सुबह तड़के शूट किया गया ।

बता दें कि सलमान पठान में अपने टाइगर 3 लुक में स्पेशल कैमियो करते हुए दिखाई देंगे और इसके लिए उन्होंने शाहरुख के साथ शूटिंग भी शुरू कर दी है । दोनों के एक साथ कई शानदार सीन्स होंगे जिससे बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार्स की मौजूदगी जस्टिफ़ाई हो सके । इसके लिए आदित्य चोपड़ा ने खास तैयारी की है ।

पठान में जहां शाहरुख एक सीक्रेट मिशन पर स्पाई एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे वहीं दीपिका पादुकोण उनके इस सीक्रेट मिशन में स्पेशल एजेंट बनकर उनकी मदद करती हुई नजर आएंगी । वहीं जॉन अब्राहम फ़िल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे ।