कपिल शर्मा का सबसे लोकप्रिय और चर्चित शो द कपिल शर्मा शो, जो फ़रवरी में ऑफ़-एयर हो गया था, अब जुलाई में एक नए रूप-रंग के साथ फ़िर से शुरू होने वाला है । दरअसल कपिल शर्मा ने 1 फरवरी को पिता बने थे और इसके बाद उन्होंने अपने परिवार को ज्यादा समय देने के लिए शो से ब्रेक ले लिया था । लेकिन अब उनका शो एक बार फ़िर एक नए अवतार के साथ दर्शकों को मनोरंजन करने आ रहा है ।

नए रूप-रंग के साथ इस दिन से शुरू होगा द कपिल शर्मा शो, दिखेगा नया टैलेंट भी

नए अवतार में आएगा द कपिल शर्मा शो

खबरों की मानें तो, द कपिल शर्मा शो 21 जुलाई से शुरू होने वाला है । और इसकी शूटिंग जुलाई के पहले हफ्ते से शुरू हो जाएगी । कपिल के साथ इस शो में भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक भी पहले की तरह शो का हिस्सा होंगे । इसके अलावा शो के साथ कुछ नए लोग भी जुड़े हैं । हालांकि इस बार भी सेट पर लाइव ऑडियंस होगी या नहीं इस बारे में कोई फैसला नहीं किया गया है ।

कुछ दिन पहले कपिल और शो के मेकर्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन प्रतिभाशाली लोगों को भी शो से जुड़ने का मौका दिया जिनमें प्रतिभा है । शो के मेकर्स ने ट्वीट कर कहा “कपिल शर्मा शो की टीम ढूंढ रही है एक्टर्स और राइटर्स । ये है आपका मौका पूरे हिंदुस्तान को हंसाने का ।” कपिल ने भी इस ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा- “मेरा सेलेक्शन तो हो गया, अब आपकी बारी है ।”

द कपिल शर्मा शो का प्रोडक्शन, सलमान खान टेलीविजन (SKTV) और Banijay Asia द्वारा किया जाएगा ।