भारत में जहां एक तरफ़ कोरोना महामारी की दूसरी खतरनाक लहर कहर बरपा रही है वहीं दूसरी तरफ़ देश में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया भी तेजी से चल रही है । फ़िल्म जगत में भी वैक्सीनेशन को लेकर सजगता देखने को मिल रही है । फ़िल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने भी अपने प्रोडक्शन हाउस की पूरी टीम के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाने का जिम्मा लिया है । साजिद नाडियाडवाला अपने प्रोडक्शन के तले बनने वाली फ़िल्मों की पूरी टीम को वैक्सीन लगवाने का फ़ैसला किया है ।

साजिद नाडियाडवाला हीरोपंती 2 के साथ अपनी इन आगामी फ़िल्मों के क्रू का करवाएंगे वैक्सीनेशन

साजिद नाडियाडवाला चलाएंगे वैक्सीनेशन प्रोग्राम

खबरों के मुताबिक, साजिद ने अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत बनने वाली फ़िल्में जिनमें शामिल हैं- टाइगर श्रॉफ़, तारा सुतारिया की हीरोपंती 2, अक्षय कुमार-कृति सैनॉन की बच्चन पांडे, सलमान खान-पूजा हेगड़े की कभी ईद कभी दिवाली और अहान पांडे की तड़प के पूरे क्रू को वैक्सीन लगवाने का फ़ैसला किया है ।

फ़िल्मों के क्रू मेंबर्स को ही नहीं बल्कि साजिद अपने ऑफ़िस स्टाफ़ और उनके फ़ैमिली मेंबर्स को भी वैक्सीन लगवाने पर विचार कर रहे हैं । नाडियाडवाला की देखरेख में ये वैक्सीनेशन प्रोग्राम सोमवार से शुरू होगा । वैक्सीनेशन प्रक्रिया शुरू करने के पीछे का मकसद अपनी पूरी टीम की सुरक्षा है ।

नाडियाडवाला की आगामी फ़िल्मों की बात करें तो जहां तड़प अभी पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है वहीं बच्चन पांडे का लास्ट शेड्यूल, जो मुंबई में होना है जब लॉकडाउन खुल जाएगा, होना अभी बाकी है । इसके अलावा हीरोपंती 2 भी वैक्सीनेशन प्रोग्राम पूरा होने के बाद शुरू होगी । वहीं सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है ।