सुशांत सिंह राजपूत ने बीते साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया । लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है । जहां एक तरफ़ सीबीआई सुशांत केस के हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है वहीं नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी एनसीबी भी अपनी तरफ़ से जांच में कोई कसर नहीं छोड़ रही है । और अब खबर आ रही है कि एनसीबी सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को ड्रग्स केस में हैदराबाद से गिरफ़्तार किया है और अब उन्हें मुंबई लाया जा रहा है ।

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने ड्रग्स केस में किया अरेस्ट

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी अरेस्ट

ड्रग्स केस में साजिश के आरोप में सिद्धार्थ पिठानी के खिलाफ धारा 28, 29 और 27 लगेगी । बता दें कि सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत सिंह राजपूत के साथ उन्हीं के फ्लैट में रहते थे । कहा जाता है कि सुशांत के शव को सबसे पहले देखने वालों में से सिद्धार्थ एक थे । रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत की बॉडी को पहली बार सिद्धार्थ ने ही घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था जिसके बाद उन्होंने पुलिस और हॉस्पिटल को फोन किया । इतना ही नहीं सुशांत की मौत के बाद उनकी जिंदगी से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में आया था जिसमें से पिठानी भी थे ।

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत अपने मुंबई स्थित फ़्लैट में मृत पाए गए थे । पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट्स में सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया गया लेकिन उनके फ़ैंस और फ़ैमिली इसे आत्महत्या मानने को राजी नहीं थी इसलिए इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई ।

सीबीआई ने अपनी तफ़्तीश में कई एंगल तलाशे जिसमें से एक ड्रग्स का एंगल भी सामने आया जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को सुशांत के लिए ड्रग्स मुहैया कराने के आरोप में न्यायिक हिरासत में भी लिया गया था । सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है और अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है । सीबीआई ने कुछ दिन पहले एक तीन पेज की चिट्ठी जारी की थी । उस चिट्ठी में सीबीआई ने बताया था कि उन्होंने सुशांत मामले में काफी व्यापक जांच की है और सभी पहलुओं पर पूरा ध्यान दिया ।