अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की दीवाली पर रिलीज़ होने वाली फ़िल्म थैंक गॉड अपने ट्रेलर रिलीज़ के बाद क़ानूनी पचड़े में फंस गई थी । थैंक गॉड में भगवान चित्रगुप्त का मजाक उड़ाने और आपत्ति जनक टिप्पणी करने के मामले में फ़िल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग की गई थी । फिल्म पर रोक लगाने वाली याचिका को सुप्रीम कोर्ट में दायर किया गया है । और अब सुप्रीम कोर्ट ने अपना फ़ैसला सुना दिया है । सुप्रीम कोर्ट ने थैंक गॉड को 25 अक्टूबर को रिलीज़ करने की मंज़ूरी दे दी है ।

 अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की दीवाली रिलीज़ थैंक गॉड को मिला सुप्रीम कोर्ट से सपोर्ट ; फ़िल्म के ख़िलाफ़ दायर याचिका पर तुंरत सुनवाई करने से किया इंकार

अजय देवगन की थैंक गॉड 

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को, 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थैंक गॉड के खिलाफ दायर याचिका पर तुंरत सुनवाई करने से इनकार कर दिया है । सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख 1 नवंबर की दी है । 

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद श्री चित्रगुप्त वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा याचिका दायर की गई थी । फिल्म थैंकगॉड का ट्रेलर यूट्यूब और ओटीटी से हटाने के साथ-साथ फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने का आरोप लगाया है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दायर यार्चिका में फिल्म मेकर्स पर आरोप लगा है कि फिल्म में भगवान चित्रगुप्त के चरित्र को आपत्तिजनक तरीके से दिखाया गया है । फिल्म के ट्रेलर से धार्मिक भावनाएं आहत हो रही है । फिल्म रिलीज के बाद  से देशभर में आंदोलन और आशांति हो सकती है ।

अजय देवगन के अलावा थैंक गॉड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में नज़र आएंगी । थैंक गॉड का निर्देशन धमाल फेम इंद्र कुमार ने किया है । टी-सीरीज, सोहम रॉकस्टार और आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के साथ इंद्र कुमार की मारुति इंटरनेशनल ने फिल्म का निर्माण किया है । यह 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म का बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला अक्षय कुमार की राम सेतु से होगा ।