भारत और अन्य देशों में धूम मचाने के बाद एस एस राजामौली की आरआरआर अब जापान में रिलीज़ होने जा रही है । जूनियर एनटीआर और राम चरण की आरआरआर 21 अक्टूबर को जापान में रिलीज होने जा रही है । ऐसे में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने जापानी दर्शकों से मिलने और बातचीत के लिए पूरी तैयारी कर ली है ।

 SS-Rajamouli’s-RRR-to-release-in-Japan-on-October-21-Jr.-NTR-and-Ram-Charan-to-attend-two-premieres-and-fan-events-amid-Oscars-2023-buzz-

जूनियर एनटीआर और राम चरण की आरआरआर 

जूनियर एनटीआर और राम चरण इन दिनों जापानी भाषा सीख रहे हैं । इस बारें में एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “दोनों अभिनेता अपने जापानी फ़ैंस को उनकी भाषा में बधाई देना चाहते हैं और उन्हें बताना चाहते हैं कि वे उनसे कितना प्यार करते हैं । 

लोकल मीडिया के साथ बातचीत करने के लिए आरआरआर की पूरी टीम पहले से ही जापान में है । हाल ही में राम चरण आरआरआर के जापान प्रीमियर के लिए अपनी पत्नी संग जापान पहुंचे ।

असल में आरआरआर निर्माताओं ने जापान में अपनी फ़िल्म के रिलीज होन से पहले जापान में मौजूद अपनी टीम पर बेशुमार पैसा खर्च किया है । इस बारें में मुझे बताया गया कि, “यह अमाउंट क़रीब 5 करोड़ रु है ।

सिर्फ जापान ही नहीं, आरआरआर ने पश्चिम में भी धमाल मचा दिया है, ऑस्कर नामांकन और फिल्म के कथानक और अभिनेताओं के प्रदर्शन के लिए प्रशंसा के साथ, यह फिल्म दुनिया की सिनेमा स्क्रीन पर छा रही है । फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली हाल ही में अमेरिका में थे, फिल्म समारोहों में भाग ले रहे थे और वह न केवल बॉक्स ऑफिस पर बल्कि विश्व स्तर पर दर्शकों के बीच आरआरआर की सफलता का आनंद ले रहे थे ।