थलापति विजय की बहुचर्चित थलापति 67 फिल्म का टाइटल सुनने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । तो अब फाइनली निर्माताओं ने थलापति विजय की फिल्म का टाइटल रिवील कर दिया है जोकि लियो  हैं । थलापति विजय, संजय दत्त, अर्जुनगौतम मेननमैथ्यू थॉमसमंसूर अली खान और तृषा कृष्णन की फ़िल्म थलापति 67 अब लियो के नाम से जानी जाएगी । साथ ही मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी है ।

ec83a25b-fb7c-4088-b96d-e0ba992b6a1e

थलापति विजय की फ़िल्म का नाम लियो

निर्माताओं ने हमेशा फिल्म से जुड़ी अपडेट के साथ दर्शकों की प्रत्याशा को किनारे पर रखा है। इस सबके बीच, थलापति 67 के टाइटल को लेकर उत्साह अपने चरम पर रहा है। दर्शक फिल्म का टाइटल जानने के लिए बेहद बेसब्र है। ऐसे में आज निर्माताओं ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित टाइटल का खुलासा कर दिया है जोकि लियो है । निर्माताओं ने एक शानदार टाइटल प्रोमो जारी किया जो दिखने में ग्रैंड और बड़ा है । इसके वीडियो लोगों को रोंगटे खड़े कर देने वाले बीजीएम और अकेले थलापति विजय के कुछ दिल को छू लेने वाले सीन्स से परिचित कराया है। इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि लियो निश्चित रूप से 7 स्क्रीन स्टूडियो के घर से आई एक और मास्टर पीस की गारंटी देता है ।

थलापति विजय सर, संजय दत्त,और तृषा कृष्णन के साथ विश्व स्तर पर पसंदीदा स्टार कास्ट के साथ अच्छी तरह से सजी, 'लियो' निश्चित रूप से एक परफेक्स टाइटल के है जिसने अब बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए हमारी प्रत्याशा को अगले स्तर तक बढ़ा दिया है ।

7 स्क्रीन स्टूडियो की थलापति 67  जिसका अब ऑफ़िशियल नाम लियो हो गया है का निर्देशन लोकेश कनगराज करेंगे । फिल्म में थलापति विजय सर, संजय दत्त और तृषा कृष्णन होंगे। फिल्म का निर्माण एसएस ललित कुमार ने किया हैं। तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी भाषा में  19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी ।