इस साल कंगना रनौत के लिए उनका जन्मदिन सबसे ज्यादा यादगार होने वाला है । क्योंकि 23 मार्च यानी कंगना के जन्मदिन पर उनकी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च होगा । थलाइवी की रिलीज को लेकर कंगना और फ़िल्म की टीम कोई कसर नही छोड़ रही हैं ।

कंगना रनौत की बर्थडे पर रिलीज होगा जयललिता की बायोपिक फ़िल्म थलाइवी का ट्रेलर, 23 अप्रैल को 3 भाषाओं में रिलीज होगी फ़िल्म

थलाइवी के लिए कंगना रनौत ने सीखे कई गुर

एक कमाल की अभिनत्री और तमिलनाडु की राजनीति को अपने उदारता और प्यार से नए आयाम तक पहुँचाने वाली दिवंगत लीडर जयललिता की महान जीवन की असाधारण पहलुओं की झलकियां, कंगना के जन्मदिवस के दिन देखने मिलेगी और ये अब तक का सबसे बड़ा तोहफा कंगना के चाहने वालो के लिए और दिवंगत राजनेता लीडर जयललिता जी के चाहनेवालो के लिए होगा ।

एक प्रभावशाली शख्सियत के जीवन की गाथा को जीने के लिए कंगना हर अग्निपरीक्षा से गुजरी हैं, भरतनाट्यम के गुर सीखने से लेकर, तमिल भाषा और जयललिता जी के हाव-भाव को अपने आप मे हूबहू उतारने के लिए कंगना ने जी- तोड़ मेहनत की हैं ।

इसके साथ ही साथ कंगना और अरविंद स्वामी की केमिस्ट्री भी इस फ़िल्म का सबसे मुख्य आकर्षण हैं जो जयललिता और यम.जी रामचंद्रन के साथ की अनोखे पलो को ताजा कर देगी। दर्शको में इस जोड़े के पहले लुक को देखने की काफी उत्साह हैं और साथ ही इंतजार हैं कि कैसे इन दोनो बड़े दिग्गज किरदारों को बड़े पर्दे पर जीवंत किया जाएगा।

हाल ही में दिवंगत लीडर जयललिता के जयंती पर फ़िल्म की रिलीज की घोषणा हुई थी । थलाइवी को पेश किया जा रहा है- विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज के साथ जिमसें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स । फ़िल्म को प्रोड्यूस किया गया है विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने । इसे को-प्रोड्यूस किया है हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने । फ़िल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोज द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा ।