शाहिद कपूर और कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया अपनी अनूठी कहानी को लेकर शुरुआत से ही चर्चा में रही । फ़ाइनली अब फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है । 9 फ़रवरी को रिलीज़ हुई तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक ओपनिंग की । और पॉज़ीटिव वर्ड ऑफ माउथ के चलते फ़िल्म के फ़र्स्ट वीकेंड में कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिल सकता है ।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office: शाहिद कपूर और कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने अपने डिसेंट ओपनिंग कलेक्शन से बढ़ाई फ़र्स्ट वीकेंड की उम्मीदें

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का ओपनिंग कलेक्शन

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने अपनी रिलीज के पहले दिन भारत में ₹7.02 करोड़ की शानदार कमाई की । इसके अलावा शनिवार की सुबह के शो में 60% की उल्लेखनीय वृद्धि दर्ज की । उम्मीद जताई जा रही है कि दर्शकों को थिएटर तक आकर्षित कर रही तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का फ़र्स्ट वीकेंड कलेक्शन प्रभावशाली रहेगा ।

चूंकि यह एक शहरी फिल्म है, इसलिए दर्शक मुख्य रूप से मल्टीप्लेक्स से आएंगे । तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को बॉक्स ऑफिस पर यकीनन इसका फ़ायदा मिलेगा की आने वाले दो हफ़्तों तक कोई बड़ी फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो रही है ।