2018 में आई दिनेश विजान निर्देशित श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और अपरशक्ति खुराना स्टारर स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता से हर किसी को हैरान कर दिया था । दिनेश विजान ने स्त्री की सफलता के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में हॉरर-कॉमेडी शैली को पुनर्जीवित कर दिया था । इसके बाद दिनेश विजान लेकर आए जाह्नवी कपूर के साथ रूही और इसे भी दर्शकों ने ख़ासा पसंद किया । फिर दिनेश विजान ने हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स को आगे बढ़ाते हुए वरुण धवन के साथ भेड़िया फ़िल्म से दर्शकों का दिल जीता । और अब इस यूनिवर्स को आगे बढ़ाने आ रही है स्त्री 2 जिसमें एक बार फिर श्रद्धा कपूर लीड रोल में नज़र आने वाली हैं । और अब हमें हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स को लेकर एक लेटेस्ट एक्सक्लूसिव अपडेट मिली है जो वरुण धवन के फ़ैंस को खुश कर देगी ।

हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स की श्रद्धा कपूर स्टारर स्त्री 2 में वरुण धवन भेड़िया बनकर लेंगे स्पेशल एंट्री ; इसमें ही तैयार होगा भेड़िया 2 का प्लॉट

हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स की स्त्री 2 में वरुण धवन भेड़िया बनकर आएंगे

दिनेश विजान की अगली फिल्म स्त्री 2 है जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । और अब, हमें हॉरर कॉमेडी को लेकर एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि स्त्री 2 में एक क्रॉसओवर होगा जिसमें वरुण धवन भेड़िया के रूप में दिखाई देंगे । फ़िल्म इंडस्ट्री के विश्वस्त सूत्रों के अनुसार, वरुण ने हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में स्त्री 2 में अपनी अतिथि भूमिका के लिए शूटिंग कर ली है ।भेड़िया एक ऐसा किरदार है जो वरुण धवन के दिल के करीब है और स्त्री 2 में भेड़िया के रूप में उनकी उपस्थिति भेड़िया 2 के लिए नए प्लॉट को तैयार करेगी । उन्होंने अपने निर्माता मित्र, दिनेश विजान को दो दिन एलॉट किए थे । इसके अलावा वरुण पहले ही श्रद्धा के साथ एक मनोरंजक लेकिन प्रभावशाली कैमियो के लिए शूटिंग कर चुके हैं ।एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया।

हमारे सूत्र के अनुसार, स्त्री 2 के सेट पर वरुण ने अपने निर्देशक अमर कौशिक के साथ खूब मस्ती की और इस गतिशील जोड़ी ने भेड़िया 2 की शूटिंग कब और कैसे करनी है, इसकी बुनियादी बातों पर भी चर्चा की ।

सूत्र ने हमें आगे बताया, “भेड़िया 2 की शूटिंग 2025 में शुरू होगी और वहीं से शुरू होगी जहां से स्त्री 2 खत्म हुई थी । दिनेश विजान हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स के अपने सपने को साकार करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । स्त्री 2 अगस्त 2024 में रिलीज़ होगी ।