भारत में मीटू की आंधी चलानी वली बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता मुंबई पुलिस से बेहद नाराज चल रही है । करीब दस साल पुराने मामले में नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को मुंबई पुलिस से इसलिए नाराज हैं क्योंकि करीब दस साल पुराने मामले में पुलिस को बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ़ यौन उत्पीडन के कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले जिसके चलते मुंबई पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दी है । मुंबई पुलिस ने कहा है कि यौन उत्पीडन मामले में उन्हें नाना के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले है ।

Me Too: यौन उत्पीडन मामले में नाना पाटेकर को मिली क्लीन चिट पर भड़की तनुश्री दत्ता, कहा 'सभी भ्रष्ट हैं'

तनुश्री दत्ता को अच्छा नहीं लगा नाना पाटेकर को क्लीन चिट देना

पिछले साल तनुश्री ने नाना पाटेकर पर एक पुरानी फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे । फ़िर ये मामला पुलिस तक पहुंचा लेकिन पुलिस को नाना पाटेकर के खिलाफ़ कोई सबूत नहीं मिलने के कारण इस केस को बंद करना पड़ा । लेकिन इस बात से तनुश्री बेहद नाराज हो गई है ।

यौन उत्पीडन मामले में नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने के बाद तनुश्री ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है । तनुश्री ने कहा कि, एक भ्रष्ट पुलिस फोर्स और लीगल सिस्टम ने एक ऐसे इंसान नाना पाटेकर को क्लीन चिट दी है जिस पर पहले भी कई महिलाओं ने उत्पीड़न और डराने-धमकाने के आरोप लगाए है ।

यह भी पढ़ें : Me Too पर थमी नहीं तनुश्री दत्ता की लड़ाई, अपनी शॉर्ट फ़िल्म में दिखाएंगी बॉलीवुड का काला चेहरा

बता दें कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने 'बी समेरी' रिपोर्ट फाइल की थी । ये रिपोर्ट तब छापी जाती है जब पुलिस कोई सबूत नहीं तलाश पाती है और जांच को आगे नहीं बढ़ा सकती है । इस रिपोर्ट के बाद ही सबूत के अभाव में मुंबई पुलिस ने नाना को क्लीन चिट दे दी ।