बॉलीवुड अभिनेता अहान शेट्टी ने साजिद नाडियाडवाला द्दारा निर्मित फ़िल्म तड़प के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत कर ली है । अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की तड़प को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है वहीं उम्मीद जताई जा रही थी कि फ़िल्म अपने ओपनिंग डे यानि रिलीज के पहले दिन 3 से 4 करोड़ का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन करेगी । लेकिन अहान की तड़प उम्मीद से आगे जाते हुए अपने ओपनिंग डे पर 4.05 करोड़ रु का कारोबार करने में सफ़ल हुई ।

Tadap Box Office: अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की तड़प का ओपनिंग डे बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन उम्मीद से बढ़कर, सलमान खान की अंतिम के साथ मुकाबला

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की तड़प

4.05 करोड़ रु का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन इसलिए अच्छा माना जा रहा है क्योंकि महामारी के दौर में दर्शक अपने घर से बाहर निकलकर थिएटर तक फ़िल्म देखने आ रहे हैं । जहां दर्शक अहान की एक्टिंग की सराहना कर रहे हैं वहीं तारा सुतारिया भी फ़िल्म में सरप्राइज बनकर उभरी हैं ।

हालांकि मिलन लुथरिया द्दारा निर्देशित तड़प का ओपनिंग डे कलेक्शन तारा की पिछली दो फ़िल्मों को पछाड़ नहीं सका । जहां तारा की डेब्यू फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 ने अपने ओपनिंग डे पर 12.06 करोड़ का कारोबार किया था वहीं मरजावां ने 7.03 करोड़ रु का कारोबार किया ।

हालांकि तड़प सिनेमाघरों में सोलो रिलीज हुई है लेकिन बॉक्स ऑफ़िस पर इसको बीते हफ़्ते रिलीज हुई फ़िल्म अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ से मुकाबला करना पड़ रहा है । सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम अभी तक कुल 30.60 करोड़ रु का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन कर चुकी है और इसके 35 करोड़ तक का कारोबार करने की उम्मीद है अगले वीकेंड तक ।