बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, जो डांसिंग रिएल्टी शोज में अक्सर जज के रूप में नजर आ चुके हैं, जल्द ही अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं । मिथुन चक्रवर्ती ने हाल ही में एक वेब सीरिज साइन की है । खबरों की मानें तो इस वेब सीरिज में मिथुन चक्रवर्ती के साथ बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन नजर आएंगी । यह वेब सीरिज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी । दिलचस्प बात ये है कि इस वेब सीरिज से न केवल मिथुन चक्रवर्ती अपना डिजीटल डेब्यू करेंगे बल्कि श्रुति हासन भी डिजीटल वर्ल्ड में एंट्री लेंगी ।

अमेजॉन प्राइम वीडियो की इस वेब सीरिज के साथ मिथुन चक्रवर्ती और श्रुति हासन करने जा रहे हैं अपना डिजीटल डेब्यू

मिथुन चक्रवर्ती और श्रुति हासन की डिजीटल वर्ल्ड में एंट्री

मिथुन और श्रुति की इस वेब सीरिज के बारें में बात करते हुए सूत्र ने बताया कि, “डिजीटल वर्ल्ड में आने के लिए मिथुन को पिछले कुछ समय से कई ऑफ़र्स आ रहे थे । लेकिन जब इस वेब सीरिज के मेकर्स ने अभिनेता से संपर्क किया तो वे इसे न नहीं कह सके । वह स्क्रिप्ट से बहुत ज्यादा प्रभावित हुए और उन्हें अपना किरदार भी काफ़ी दिलचस्प लगा । इसलिए उन्होंने इसे करने के लिए तुरंत हामी भर ली ।”

श्रुति के लिए, सूत्र ने कहा, “यह वेब सीरिज उनके किरदार के इर्द-गिर्द केंद्रित है । इसलिए उन्हें लगा कि यह उनके अभिनय करियर को आगे बढ़ाने में बहुत मदद करेगी । इस वेब सीरिज में वह एक रहस्यमयी महिला का किरदार निभा रही हैं । वह इस सीरीज का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हैं ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, “सीरीज की शूटिंग पूरी हो गई है । इसकी शूटिंग मसूरी और मुंबई में की गई है । मुकुल अभ्यंकर इस सीरीज को डायरेक्ट कर रहे हैं । सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने इसे प्रोड्यूस किया है । सीरीज में मिथुन-श्रुति के अलावा अर्जन बाजवा, गौहर खान और सत्यजीत दुबे भी लीड रोल में हैं ।

यह सीरीज लेखक रवि सुब्रमण्यम के उपन्यास 'द बेस्टसेलर शी वॉट्ट' पर आधारित है। सीरीज का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं किया गया है, जिसे 2022 की पहली छमाही में रिलीज किया जाएगा।