कार्तिक आर्यन ने कल सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटव होने की खबर दी जिसके बाद हर कोई उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करने लगे । कार्तिक आर्यन का कोरोना पॉजिटव होना भूल भुलैया 2 की टीम के लिए चिंता का विषय बन गया इसलिए फ़िल्म की शूटिंग तुरंत रोक दी गई । इसी के साथ कार्तिक की भूल भूलैया 2 एक्ट्रेस तब्बू भी इससे चिंता में आ गई हैं ।

कार्तिक आर्यन के कोरोना पॉजिटव होने से बढ़ीं तब्बू की चिंता, करवाएंगी अपना भी कोविड टेस्ट

कार्तिक आर्यन से बढ़ीं तब्बू की चिंता

कार्तिक के साथ भूल भूलैया 2 की शूटिंग कर रहीं तब्बू भी अब अपना कोरोना टेस्ट करवाएंगी । बता दें कि तब्बू पहले ही कोरोना के डर से शूटिंग पर वापस नहीं लौट रही थी लेकिन फ़िर वह कुछ दिन पहले ही शूटिंग पर लौंटी लेकिन एक विशेष सुरक्षा के साथ । इसलिए कार्तिक के कोरोना संक्रमण ने तब्बू की चिंता को बढ़ा दिया है ।

कार्तिक के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब उनकी सह-कलाकार कियारा आडवाणी, तब्बू और यहां तक कि निर्देशक अनीस बज़्मी कथित तौर पर मंगलवार को अपना कोरोना टेस्ट करवाएंगे । कियारा और तब्बू का टेस्ट भी अब किया जाएगा । तब्बू रविवार को कार्तिक के साथ शूटिंग कर रही थीं, लेकिन कियारा ने साथ में शूटिंग नहीं की थी । हालांकि कियारा और कार्तिक ने हाल ही में साथ में एक रैंप वॉक किया था ।

टीम ने अपने मनाली शेड्यूल के लिए शूटिंग की थी और उसके बाद हाल ही में मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू की । हालांकि कार्तिक में कोरोना के गंभीर लक्षण नहीं है, लेकिन फ़िर भी वह आवश्यक सावधानी को बरत रहे हैं ।

गौरतलब है कि कार्तिक ने अपने कोरोना पॉजिटव होने की खबर इंस्टाग्राम पर देते हुए लिखा था, “पॉजिटिव हो गया, दुआ करो ।” बता दें कि हाल ही में कार्तिक लैक्मे फैशन वीक2021 में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ रैंप वॉक करते हुए नजर आए थे । इससे पहले उन्होंने भूल भूलैया 2 की शूटिंग भी फ़िर से शुरू की थी ।