बॉलीवुड के दो सबसे बड़े स्टार माने जाने वाले शाहरुख खान और अजय देवगन ने अभी तक साथ में स्क्रीन शेयर नहीं की लेकिन अब फ़ाइनली दोनों एक ब्रांड विज्ञापन के लिए साथ आए हैं >अजय देवगन के साथ अब शाहरुख खान भी विमल ब्रांड के इलायची ब्रांड को एंडोर्स करते हुए नजर आएंगे । हाल ही में जब विमल ब्रांड द्दारा इसकी ऑफ़िशियल घोषणा हुई थी तो सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई थी । और अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि विमल ब्रांड के इलायची ब्रांड से अब सलमान खान भी जुड़ने वाले हैं । सलमान खान राजश्री इलायची के ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुने गए हैं ।

अजय देवगन और शाहरुख खान के बाद अब सलमान खान करेंगे राजश्री इलायची को एंडोर्स

सलमान खान राजश्री इलायची को करेंगे एंडोर्स

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “कागजी कार्रवाई पूरी हो गई है और सलमान अगले 10 दिनों के भीतर एक एक्सक्लूसिव एड कैंपेन की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं । इसके लिए सलमान टाइगर 3 की शूटिंग से ब्रेक लेंगे । सलमान के साथ अपने राजश्री इलायची को एंडोर्स कर विमल ब्रांड अपनी इमेज बदलते हुए माउथ फ़्रेशनर वर्ल्ड में प्रवेश करना चाहता है ।”

कहा जा रहा है कि इसके लिए सलमान को अच्छी-खासी रकम ऑफ़र की गई है । यहां तक की ब्रांड एंडोर्स करने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटिज को दी जाने वाली धनराशि से कहीं ज्यादा ।

इसी तरह, शाहरुख खान को भी विमल को एंडोर्स करने के लिए एक बड़ी राशि का भुगतान किया गया है । आगे आने वाले दिनों में शाहरुख और अजय ब्रांड के लिए कई कैंपेन को शूट करेंगे ।