टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘नट्टू काका’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का निधन हो गया है । घनश्याम नायक कैंसर से पीड़ित थे और 3 अक्टूबर को उन्होंने आखिरी सांस ली । बताया गया है कि 77 वर्षीय घनश्याम नायक के आखिरी दिन काफी दर्द से गुजरे ।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका उर्फ़ घनश्याम नायक का 77 वर्ष की उम्र में निधन

नट्टू काका उर्फ़ घनश्याम नायक का निधन

आज घनश्याम नायक का अंतिम संस्कार किया जाएगा । घनश्याम नायक के अंतिम दर्शन और उन्हें श्रद्धांजलि देने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार पहुंचे और उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए । घनश्याम नायक के अंतिम दर्शन और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए जेठालाल यानी दिलीप जोशी, शो के निर्देशक असित मोदी भी पहुंचे ।

बता दें घनश्याम नायक को कैंसर था और वे काफी समय से बीमार चल रहे थे । पिछले साल घनश्याम की हालत बहुत खराब हो गई थी । अप्रैल के महीने में घनश्याम नायक के गले में कुछ स्पॉट्स पाए गए थे, जिसके बाद उनका ऑपरेशन हुआ था । आठ गांठे निकली थीं, बाद में घनश्याम की कीमोथेरेपी चली । वे अपना इलाज के बाद काम पर वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे ।

घनश्याम नायक को भले सबसे अधिक पॉप्युलैरिटी इस शो से मिली, लेकिन साल 1960 में फिल्म मासूम में बतौर चाइल्ड ऐक्टर नजर आए थे । वह सलमान खान की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में भी नजर आए थे । इसके अलावा वह बेटा, तिरंगा, आंखें, लाडला, क्रांतिवीर, आंदोलन, बरसात, माफिया, चाहत, इश्क, चाइना गेट, तेरे नाम और खाकी समेत कई फिल्मों का हिस्सा रहे । फिल्मों के अलावा टीवी में भी घनश्याम ने अच्छी साख जमाई थी । ख‍िचड़ी, एक महल हो सपनों का, दिल मिल गए, सारथी, साराभाई वर्सेज साराभाई का वे हिस्सा रहे ।