बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में गिरफ़्तार किया । मुंबई से गोवा जा रहे एक लग्जरी क्रूज में ड्रग्स पार्टी आयोजित की गई थी जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे । इस हाई प्रोफ़ाइल ड्रग्स पार्टी पर एनसीबी ने छापेमारी की जिसके चलते आर्यन खान को गिरफ़्तार किया गया । NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया है । कल आर्यन खान सहित सभी लोगों को एक दिन की रिमांड में भेज दिया गया था और आज फिर इस मामले में सुनवाई है । वहीं इस मामले के चलते बीती रात सलमान खान अभिनेता शाहरुख खान से मिलने के लिए उनके घर मन्नत पहुंचे ।

ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ़्तारी के बाद शाहरुख खान से मिलने उनके घर पहुंचे सलमान खान

शाहरुख खान को मिला सलमान खान का सपोर्ट

शाहरुख के घर मन्नत पहुंचे सलमान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें सलमान शाहरुख के बंगले पर उनसे मिलने आते हुए नजर आ रहे हैं । शाहरुख का परिवार इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहा है ऐसे में माना जा रहा है कि सलमान शाहरुख को सपोर्ट करने उनके घर पहुंचे । सलमान को करीब रात 11:30 पर शाहरुख के घर के बाहर स्पॉट किया गया था । इस दौरान पैपराजी ने उनकी गाड़ी को घेर लिया जिसके बाद वे सामने से हटने का इशारा करते भी नजर आए । सलमान मन्नत में करीब 40 मिनट रुके । बता दें कि सलमान के अलावा ऐक्टर सुनील शेट्टी, ऐक्ट्रेस पूजा भट्ट और सुचित्रा कृष्णमूर्ति भी शाहरुख के सपॉर्ट में आ चुके हैं ।

Salman-Khan-visits-Shah-Rukh-Khan-after-Aryan-Khans-arrest-in-drugs-case-1-1

बता दें कि शाहरुख और सलमान की बॉन्डिंग किसी से छुपी हुई नहीं है । दोनों एक दूसरे को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं । दोनों की दोस्ती इस कदर गहरी है कि दोनों एक दूसरे की फ़िल्म में अक्सर कैमियो करते हुए भी नजर आ जाते हैं ।

Salman-Khan-visits-Shah-Rukh-Khan-after-Aryan-Khans-arrest-in-drugs-case-

आर्यन के ड्रग्स केस की बात करें तो, एनसीबी लगातार आर्यन से पूछताछ कर रही है । जांच में खुलासा हुआ है कि आर्यन के ड्रग पैडलर्स संग कनेक्शन थे । एनसीबी ने बयान जारी कर बताया कि 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर छापा मारा गया और वहां मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई । इस दौरान एनसीबी ने एमडीएमए , कोकीन, एमडी और चरस बरामद किया है । इस मामले में अब तक 8 लोग गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं । एनसीबी ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।