विनील मैथ्यू ने हसीन दिलरुबा के साथ एक अपरंपरागत रोमांटिक थ्रिलर को पर्दे पर जिंदा किया और सिनेमाई सीमाओं को आगे बढ़ाया । तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी द्वारा अभिनीत व्होडुनिट ड्रामा हसीन दिलरुबा ने अनोखी कहानी के साथ एक प्रगतिशील प्रेम कहानी को शानदार ढंग से मिश्रित किया । विभिन्न शैलियों को एक साथ लाते हुए, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता ने अपने इस प्रोजेक्ट के साथ काफी हलचल पैदा की । दिलचस्प बात ये है कि हसीन दिलरुबा ने नेटफ्लिक्स पर अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और कार्तिक आर्यन की धमाका को भी पछाड़ दिया है ।

तापसी पन्नू की हसीन दिलरुबा ने नेटफ्लिक्स पर अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को पछाड़ा, बनी 2021 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

तापसी पन्नू की हसीन दिलरुबा ने बाजी मारी

हसीन दिलरुबा ने रिलीज होने पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई रिकॉर्ड तोड़े । और अब, फिल्म ने अपने क्रेडिट के लिए एक और प्रशंसा प्राप्त की है। नए सर्वेक्षण के अनुसार, विनील मैथ्यू की फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी है । हसीन दिलरुबा को 24.63 मिलियन व्यूज जुलाई से दिसंबर के बीच मिले है, उसके बाद अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को फ़िर कृति सेनन की मिमी और उसके बाद कार्तिक आर्यन की धमाका को व्यूज मिले हैं ।

इस उत्साह को साझा करते हुए, विनील मैथ्यू ने कहा, “एक फिल्म निर्माता के रूप में, हसीन दिलरुबा एक चुनौतीपूर्ण ड्रामा था क्योंकि यह कई बारीकियों के साथ पिरोया गया था। दर्शकों से इतना प्यार पाकर मैं बहुत खुश हूं। यह मुझे और अधिक उन्नत विषयों को लेने और अपने दृष्टिकोण का अनुसरण करने के लिए प्रोत्साहित करता है।”

सफलता को साझा करते हुए फ़िल्म की स्टार कास्ट, तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी, हर्षवर्धन राणे, लेखक कनिका ढिल्लों, फिल्म निर्माता विनील मैथ्यू और आनंद एल राय ने उसी के बारे में स्टोरी पोस्ट की।