बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देने वाली तापसी पन्नू इन दिनों बेहद बिजी एक्ट्रेस में शुमार है । साल 2019 में बदला, गेम ओवर, मिशन मंगल, सांड की आंख जैसी बेहतरीन फ़िल्में देने वालि तापसी पन्नू अब जल्द ही आनंद एल राय और भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बनने वाली आगामी मिस्ट्री ड्रामा में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में तापसी पन्नू के अपोजिट विक्रांत मैसी नजर आएंगे ।

आनंद एल राय और टी-सीरिज की मिस्ट्री ड्रामा में बनी तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की फ़्रेश जोड़ी

तापसी पन्नू के साथ बनी विक्रांत मैसी की जोड़ी

तापसी और विक्रांत के लीड रोल वाली मिस्ट्री ड्रामा को हंसी और फंसी के निर्देशक विनील मैथ्यू द्दारा डायरेक्ट किया जाएगा । मेकर्स इस फ़िल्म में एक फ़्रेश जोड़ी को लेना चाहते थे और इसलिए उन्होंने पहली बार तापसी के साथ विक्रांत को कास्ट किया । खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग उत्तर भारत में होने की संभावना है हालांकि अभी तक किसी जगह का चुनाव नहीं किया गया है । फिल्म की कहानी उत्तर भारत की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमेगी इसलिए निर्माता फिल्म की कहानी को असल रखने के लिए वहीं शूटिंग करना चाहते हैं ।

यह भी पढ़ें : FIRST LOOK: RSVP की फ़िल्म रश्मि रॉकेट में तापसी पन्नू के बोहेमियन लुक ने किया इंप्रेस

तापसी के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही थप्पड़, रश्मि रॉकेट जैसी कई फ़िल्मों में नजर आएंगी । इसके अलावा वह अगले महीने से अनुराग कश्यप की हॉरर फिल्म की शूटिंग विदेश में शुरू करेंगी । वहीं विक्रांत मैसी गिन्नी वेड्स सनी की शूटिंग में व्यस्त हैं । लेकिन वह जल्द मेघना गुलजार निर्देशित फ़िल्म छपाक में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे । यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी ।