बॉलीवुड की सबसे फ़िट अभिनेत्री में से एक शिल्पा शेट्टी पूरे 13 साल बाद एक बार फ़िर से फ़िल्मों में अपना कमबैक कर रही । शिल्पा शेट्टी जल्द ही सबीर खान की आगामी फ़िल्म निकम्मा से अपना कमबैक करने जा रही है और यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी । और अब शिल्पा शेट्टी के फ़ैंस के लिए एक और गुड न्यूज ये है कि वह प्रियदर्शन की फ़ैमिली कॉमेडी फ़िल्म हंगामा 2 में भी एक खास रोल में नजर आएंगी । बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले बताया था कि प्रियदर्शन एक बार फ़िर हंग़ामा 2 के साथ कमबैक करने जा रहे हैं और इस फ़िल्म के लिए उन्होंने मिजान जाफ़री और प्रणीता सुभाष को लीड रोल के लिए कास्ट किया है । और अब इस फ़िल्म से शिल्पा शेट्टी भी जुड़ गई है ।

शिल्पा शेट्टी को प्रियदर्शन की हंग़ामा 2 में मिला ग्लैमरस रोल, ये है पूरी डिटेल

शिल्पा शेट्टी हंग़ामा 2 में बनेंगी ग्लैमरस करियर वुमन

हंगामा 2 साल 2003 में आई हिट फ़िल्म हंगामा का सीक्वल नहीं होगी बल्कि इसमें एक फ़्रेश कहानी को दिखाया जाएगा । इस फ़िल्म में जहां मिजान जाफ़री, प्रणीता सुभाष और शिल्पा अहम रोल निभाते हुए दिखाई देंगे वहीं हंग़ामा में नजर आए परेश रावल भी हंगामा 2 का हिस्सा होंगे ।

हंग़ामा 2 में शिल्पा के रोल की बात करें तो, इस फ़िल्म में वह एक ग्लैमरस और प्रफुल्लित करने वाली करियर वुमन का किरदार निभाएंगी, जो एक भ्रम और गलतफहमी का शिकार हो जाएंगी जिससे अजीब परिस्थितियां पैदा होंगी । शिल्पा को अपना रोल काफ़ी पसंद आया है । इसलिए उन्होंने तुरंत इसे करने के लिए हामी भर दी । इस फ़िल्म में शिल्पा के अपोजिट परेश रावल दिखाई देंगे । यह पहली बार होगा जब शिल्पा निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म में काम करेंगी ।

यह भी पढ़ें : Breaking! प्रियदर्शन ने हंगामा 2 में मिजान जाफ़री के अपोजिट चुनी साउथ एक्ट्रेस प्रणीता

प्रियदर्शन के निर्देशन मेम बन रही हंगामा 2 की शुरूआत अगले साल 2020 के शुरूआत में होने की उम्मीद है । और यह फ़िल्म 2020 में रिलीज हो सकती है ।