एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप की बहुप्रतीक्षित न्यू एज थ्रिलर दोबारा 19 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तापसी पन्नू स्टारर ये फिल्म लंदन फिल्म फेस्टिवल और फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल 2022 समेत कई और फिल्म फेस्टिवल्स की यात्रा करने के बाद, सिनेमाहाल्स में दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए रेडी है ।

02ca0f30-8501-4f11-ae15-45df0527acca

तापसी पन्नू की दोबारा

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म को हर जेनरे के फेस्टिवल्स में दिखाया गया है और फिल्म को दर्शकों का प्यार और सराहना मिली है। हाल में, दोबारा प्रतिष्ठित इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2022 में जाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो 12 अगस्त 2022 से शुरू होगा और 30 अगस्त 2022 तक चलेगा।

एकता आर कपूर की दोबारा एक नए जमाने की थ्रिलर है जो तापसी पन्नू को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, अभिनेता और निर्माताओं की एक शानदार टीम के साथ फिर से जोड़ती है। फिल्म के नाम की तरह, दोबारा, एकता आर कपूर मनमर्जियां के बाद तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की प्रभावशाली टीम के साथ आई हैं, वहीं बदला के बाद तापसी पन्नू और सुनीर खेतरपाल, थप्पड़ के बाद तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी के बाद साथ आए हैं।

अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज द्वारा निर्मित है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) के तहत एक नई विंग है।

दोबारा बालाजी मोशन पिक्चर्स के नए विंग, कल्ट मूवीज के तहत पहली फिल्म है, जो कम्पेलिंग, ऐजी और जेनरे बेंडिंग स्टोरीज बताती है । 19 अगस्त 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में देखें दोबारा ।