बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी को उनके बर्थडे, जो कि 28 जुलाई है, से पहले एक शानदार बर्थडे गिफ़्ट मिला है । फ़िल्ममेकर दिनेश विजान और अमर कौशिक ने अपकमिंग फ़िल्म पूजा मेरी जान के लिए हुमा कुरैशी को बतौर लीड एक्ट्रेस अनाउंस किया है । दिनेश विजान के मैडॉक फ़िल्म्स के तहत बनने वाली फ़िल्म पूजा मेरी जान की लीड एक्ट्रेस बनने पर हुमा कुरैशी ने खुशी जताई है । इस फ़िल्म को नवजोत गुलाटी द्वारा निर्देशित और विपाशा अरविंद द्वारा सह-निर्देशित किया जाएगा ।

EXCLUSIVE: हुमा कुरैशी और मृणाल ठाकुर ने शूटिंग खत्म होने के साथ अनाउंस की अपनी फ़िल्म पूजा मेरी जान

हुमा कुरैशी की पूजा मेरी जान

हुमा ने अपनी नई फ़िल्म पूजा मेरी जान का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट के साथ रैप अप की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, “और जन्मदिन का सप्ताह बेहतर हो गया ;-) #पूजा मेरी जान! ???? यह फिल्म रैप है !!! इस फ़िल्म के लिए शूटिंग कर रही थी ... और बहुत उत्साहित थी !! यह एक है बहुत महत्वपूर्ण फिल्म है और मुझे इससे जुड़कर बहुत गर्व हो रहा है । इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती !”

हालांकि इस फ़िल्म में हुमा किस तरह का किरदार निभाएंगी, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है । लेकिन पता चला है कि पूजा मेरी जान में हुमा के अलावा अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी । हुमा और मृणाल के अलावा फ़िल्म में विक्रम सिंह चौहान और विजय राज भी नजर आएंगे । फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है । कनिष्क और नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित, विपाशा अरविंद द्वारा सह-निर्देशित पूजा मेरी जान को मैडॉक फ़िल्म्स प्रोड्यूस कर रही है ।

पूजा मेरी जान के अलावा हुमा की अपकमिंग फ़िल्में हैं- डबल एक्सएल, मोनिका ओ माई डार्लिंग और तरला दलाल ।