हरमन बावेजा एक के बाद एक मनोरंजक कहानियां देने की पूरी ताकत रखते हैं । द ग्रेट इंडियन किचन रीमेक के लिए सुर्खियां बटोरने के बाद, निर्माता-निर्माता अपनी अन्य प्रत्याशित अगली बड़ी पंजाबी फिल्म, हनीमून के लंदन शेड्यूल के लिए तैयार हैं ।

टी-सीरीज और बावेजा स्टूडियोज ने शुरू किया जैस्मीन भसीन स्टारर हनीमून का लंदन शेड्यूल

हमारे कैमरों ने फिल्म की मुख्य अभिनेत्री, जैस्मीन भसीन को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा, क्योंकि वह हनीमून के इंटरनेशनल शेड्यूल के लिए लंदन रवाना हो रही थी। रिपोर्ट्स की मानें तो गिप्पी ग्रेवाल और 14 अन्य कलाकार जल्द ही इसके लिए टीम में शामिल हो रहे हैं ।

एक सूत्र ने खुलासा किया, “बावेजा स्टूडियोज और टी-सीरीज की हल्की-फुल्की पंजाबी फिल्म, हनीमून, ने पहले ही एक शेड्यूल पूरा कर लिया है। पूरी टीम अब किकस्टार्ट करने के लिए लंदन के लिए रवाना होगी । कहानी में शहर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, और निर्माता इस शूट स्लेट में फिल्म के अधिकांश हिस्से और महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग करेंगे ।”

अमरप्रीत छाबड़ा द्वारा निर्देशित, हनीमून एक बड़े बजट की पंजाबी कॉमेडी-ड्रामा है, जो भूषण कुमार, हरमन बावेजा, कृष्ण कुमार और विक्की बाहरी द्वारा समर्थित है । इस बीच, हरमन बवेजा के हाथ एक साथ चल रहे कई प्रोजेक्ट्स से भरे हुए हैं । निर्माता सान्या मल्होत्रा के साथ द ग्रेट इंडिया किचन रीमेक पर काम कर रहे हैं और साथ ही कैप्टन इंडिया शीर्षक भूमिका में कार्तिक आर्यन के साथ ।