संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही करण जौहर की फ़िल्म बेधड़क से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने जा रही हैं । इस फ़िल्म में शनाया कपूर के साथ लक्ष्य ललवानी और गुरफतेह पीरजादा भी लीड रोल में नजर आएंगे । लेकिन अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले शनाया कपूर ने खुद को एक बेशकीमती गिफ़्ट दिया है ।

अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले शनाया कपूर ने खुद को गिफ़्ट की 80 लाख रु की लग्जरी कार ऑडी Q7

शनाया कपूर ने खरीदी बेशकीमती कार

बॉलीवुड स्टार बनने से पहले शनाया सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है । शनाया ने हाल ही में अपने लिए एक लग्जरी कार खरीदी, ऑडी Q7 । दो वैरिएंट में उपलब्ध इस कार की प्रीमियम प्लस की कीमत 80-88 लाख रुपए है । ऑडी के मुंबई वेस्ट इंस्टाग्राम पेज ने शनाया की उनकी नई कार के साथ तस्वीरें पने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं ।

Shanaya-Kapoor-splurges-Rs.-80-lakh-on-swanky-Audi-Q7-ahead-of-Bollywood-debut-in-Bedhadak-gets-custom-number-plate-2

इन तस्वीरों में शनाया व्हाइट क्रॉप टॉप और जॉगर्स पहने हुए नजर आ रही हैं । तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा, ‘संजय कपूर की ग्लैमरस और चार्मिंग बेटी शनाया कपूर, अब हमारे Audi Q7 की ऑनर हैं ।’

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, शनाया अपने बॉलीवुड डेब्यू बेधड़क से पहले जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी हैं । इसके अलावा शनाया नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में कैमियो रोल कर चुकी हैं । फिल्म में शनाया की मां महीप, सीमा खान, भावना पांडे और नीलम कोठारी हैं ।

बेधड़क की बात करें तो, इस फ़िल्म को करण जौहर और अपूर्व मेहता की धर्मा प्रोडक्शंस द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । नवंबर 2021 में शनाया अपनी इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू की थी । बेधड़क की कहानी को शशांक खेतान ने लिखा है और इसे डायरेक्ट भी वही कर रहे हैं ।