जब से टी-सीरीज़ और कलर येलो ने आयुष्मान खुराना स्टारर एन एक्शन हीरो की घोषणा की है, तब से इस फिल्म चर्चा में है । और अब, निर्माता इस महीने फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित, फिल्म का शेड्यूल भौगोलिक सीमाओं को पार करने वाला है और इसे यूके और भारत में शूट किया जाएगा । वास्तव में, यह पहली बार होगा जब बहुमुखी अभिनेता आयुष्मान खुराना लंदन में किसी फिल्म की शूटिंग करेंगे ।

एक्शन हीरो की शूटिंग के लिए लंदन जाएंगे आयुष्मान खुराना, इस महीने शुरू होगी शूटिंग

एक्शन हीरो की शूटिंग के लिए लंदन जाएंगे आयुष्मान खुराना

इस फिल्म के साथ आयुष्मान एक्शन जॉनर में बतौर एक एक्शन हीरो भी उनका पहला कार्यकाल होगा। लेंस के सामने और पीछे दोनों जगह एक कलाकार की जर्नी इस फ़िल्म की विशेषता है, यह फिल्म अपने स्लीक एक्शन और ऑफबीट व्यंग्यात्मक सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, टी-सीरीज़ के चेयरमन और मेनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार कहते हैं, “एक्शन हीरो  की कहानी अनूठी और ताज़ा है और आयुष्मान खुराना से बेहतर कौन इस भूमिका में फिट हो सकता है। हम लंदन में इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं और आनंद एल राय के मंच से इस मनोरंजन को देखने के लिए दर्शकों के लिए हमारे उत्साह में कोई कमी नहीं है।”

जनवरी में शुरू होने वाली फिल्म के बारे में बोलते हुए, मावेरिक कहानीकार आनंद एल राय ने कहा, “हम एक्शन हीरो के फाइनली फ्लोर पर जाने और आयुष्मान के किरदार में जान फूंकने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म एक आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंटरटेनर कहानी होने जा रही है ।”

अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित एक्शन हीरो, टी-सीरीज़ और  कलर येलो प्रोडक्शन है तथा आनंद एल राय द्वारा निर्मित है साथ ही फिल्म को भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने भी प्रोड्यूस किया है।