सलमान खान बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग अभिनेता में से एक हैं । उनके पास कई फ़िल्मों के ऑफ़र्स हैं लेकिन फ़िलहाल वह अपनी आगामी फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली, उसके बाद नो एंट्री 2 और फ़िर उसके बाद दबंग 4 की तैयारी शुरू करेंगे । सलमान खान के पास इन दिनों तकरीबन 20 फ़िल्मों की स्क्रिप्ट है जिन्हें उन्हें पढ़कर ये फ़ैसला करना है कि वो फ़िल्म उन्हें करनी है या नहीं ।

SCOOP: दबंग 4 के बाद सलमान खान की अगली फ़िल्म हो सकती है ब्लैक टाइगर या वेटर्न का रीमेक, जल्द लेंगे इस पर फ़ैसला

सलमान खान के पास फ़िल्मों की लंबी फ़ेहरिस्त

“सलमान बैक-टू-बैक फ़िल्मों की शूटिंग करने के लिए जाने जाते हैं । कभी ईद कभी दिवाली और नो एंट्री 2 के बाद सलमान अपनी कॉप ड्रामा दबंग की चौथी किश्त, दबंग 4 की तैयारी में जुट जाएंगे । दबंग 4 को सलमान की बहन अलविरा अग्निहोत्री और उनके पति अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस करेंगे । असल में अलविरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री ने सलमान को 3 फ़िल्मों की च्वाइस दी थी जिसमें से सलमान ने फ़िलहाल दबंग 4 को चुना है । बाकी दो फ़िल्में थी वेटर्न का हिंदी रीमेक और दूसरी थी ब्लैक टाइगर ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

वहीं सलमान के फ़ैंस चाहते हैं कि सलमान ब्लैक टाइगर फ़िल्म करें । लेकिन सलमान इस फ़िल्म के विषय को लेकर सोच में है इसलिए उन्होंने अभी तक इस पर हामी नहीं भरी है । इस बारें में सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को ब बताया कि, “सलमान 2023 के मध्य तक बुक है । और इसके बाद ही सलमान ये फ़ैसला कर पाएंगे कि अब उन्हें अपनी अगली फ़िल्म कौनसी करनी है । ये ब्लैक टाइगर भी हो सकती है, वेटर्न भी हो सकती है या फ़िर कोई नई फ़िल्म हो सकती है ।”

फ़िलहाल सलमान यशराज फ़िल्म्स की टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी है । इस फ़िल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ़ और इमरान हाशमी नजर आएंगे ।