स्वरा भास्कर, जो अपनी बेबाकी के कारण सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होती रहती है, एक बार फ़िर सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गई है । किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर अपने विचारों को खुलकर सोशल मीडिया पर जाहिर करती हैं लेकिन कुछ लोग उनके इन खुले विचारों से कोई इत्तेफ़ाक नहीं रखते और वे लोग ही स्वरा को ट्रोल कर देते है । लेकिन इस बार स्वरा भास्कर अपनी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में अपने मास्टरबेशन वाले सीन को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं । सोमवार को लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के मतदान के दिन स्वरा के मास्टरबेशन सीन के माध्यम से लोगों ने स्वरा को ट्रोल किया जिसका जवाब स्वरा ने बड़े ही सख्त अंदाज से दिया ।

मतदान के नाम पर स्वरा भास्कर के 'मास्टरबेशन' सीन को लेकर ट्रोल करने वालों को स्वरा ने दिया करारा जवाब

स्वरा भास्कर ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

सबसे पहले आपको बता दें कि करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा और शिखा तल्सानिया अभिनीत वीरे दी वेडिंग अपने बोल्ड कॉंटेंट को लेकर खूब लोकप्रिय हुई थी । इस फ़िल्म में स्वरा का मास्टरबेशन सीन भी चर्चा में आया था । और अब लोकसभा चुनाव 2019 में स्वरा के इसी सीन का हवाला देते हुए मतदान की अपील एक अलग अंदाज में कुछ लोगों ने की ।

ट्रोल्स ने वीरे दी वेडिंग के एक सीन पर निशाना साधा

स्वरा के कुछ ट्रोलर्स ने एक तख्ती पर लिखकर सबको स्वरा की तरह न बनने की सलाह दी । ट्रोल्स ने तख्ती पर लिखा- 'स्वरा भास्कर की तरह मत बनें । अपनी उंगली का समझदारी से उपयोग करें और सोच समझ वोट करें । गौरतलब है कि इन लोगों का इशारा स्वरा की वीरे दी वेडिंग में मास्टरबेशन वाले सीन पर था ।

स्वरा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बड़े ही सख्त अंदाज में अपने इन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया । इन तस्वीरों को शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा, 'मेरे ट्रोल्स फिर से मेहनत से काम कर रहे हैं । गर्मी में मेरा नाम बढ़ाने के लिए पसीना बहा रहे हैं । तुम लोग कितने समर्पित और स्वीट हो । इनकी कल्पना सीमित है लेकिन इनकी मेहनत की तारीफ करती हूं ।'

यह भी पढ़ें : मास्टरबेशन के बाद अब मैन्स मैग्जीन पर स्वरा भास्कर ने दिखाया अपना सेक्सी अंदाज

गौरतबल है कि, स्वरा लोकसभा चुनाव में बेगुसराय से उम्मीदवार और जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को सपॉर्ट कर रही हैं । वह उनका प्रचार करने के लिए बेगूसराय भी गई थीं । ऐसे में इन दिनों वह कन्हैया के विरोधियों के निशाने पर हैं ।