बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अलग-अलग मुद्दों पर अपने बेबाकपन को लेकर खासतौर पर जानी जाती है । और अब एक बार फ़िर स्वरा भास्कर ने खुलकर अपनी आवाज उठाई है । फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में मास्टरबेशन वाले सीन के कारण विवादों में आईं स्वरा भास्कर ने अब 'ऑर्गैजम इनइक्वॉलिटी' जैसे मुद्दे की वकालात की है ।

स्वरा भास्कर अब कंडोम ब्रांड के साथ मिलकर 'ऑर्गैजम इनइक्वॉलिटी' की वकालत कर रही हैं

स्वरा भास्कर अब 'ऑर्गैजम इनइक्वॉलिटी' पर बोल रही हैं

दरअसल एक कॉन्डम ब्रैंड ने अपने कैंपेन में यह मुद्दा उठाया है कि भारत की ज्यादातर महिलाएं सेक्स के दौरान चरम सुख प्राप्त नहीं करती हैं । कॉन्डम ब्रैंड के मुताबिक, भारत में 70 पर्सेंट से ज्यादा महिलाएं हर बार सेक्स के दौरान ऑर्गैजम फील नहीं करती हैं और इसी को 'ऑर्गैजम इनइक्वॉलिटी' का नाम दिया गया है । बस स्वरा ने इस मुद्दे के सपॉर्ट में बोला है और इस मुद्दे की वकालात की है ।

स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस मुद्दे को सपोर्ट करते हुए अपना वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, भारत में पहले ही सामाजिक और लैंगिग असमानता है और अब हम इस लिस्ट में 'ऑर्गैजम इनइक्वॉलिटी' को नहीं जोड़ सकते हैं । स्त्री और पुरुषों की शारीरिक संरचना अलग-अलग होती है, और उनके ऑर्गेज्‍म तक जाने के तरीके भी अलग-अलग होते हैं ।” उन्होंने इस मुद्दे पर खुलकर बात करने की वकालत भी की ।

यह भी पढ़ें : मतदान के नाम पर स्वरा भास्कर के 'मास्टरबेशन' सीन को लेकर ट्रोल करने वालों को स्वरा ने दिया करारा जवाब

स्वरा पिछली बार फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आईं थी । इस फ़िल्म में स्वरा ने अपने बेबाक किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थी । स्वरा का फ़ि्ल्म में मास्टरबेशन सीन बेहद चर्चा में रहा था ।