बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के साथ फ़िल्म स्वदेश में नज़र आईं अभिनेत्री गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय कथित तौर पर एक बड़ी कार दुर्घटना का शिकार हो गए हैं । ये हादसा इटली में हुआ, जहां गायत्री की लेम्बोर्गिनी से फरारी की टक्कर हो गई । बताया जा रहा है कि, इस दर्दनाक सड़क हादसे में एक बुजुर्ग स्विस कपल की मौत हो गई ।

स्वदेश एक्ट्रेस गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय का इटली में हुआ कार एक्सीडेंट ; तेज रफ़्तार फरारी ने मारी लेम्बोर्गिनी को टक्कर

गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय की कार का एक्सीडेंट

बताया जा रहा है कि, गायत्री जोशी अपने पति विकास ओबेरॉय के साथ अपनी लेम्बोर्गिनी से जा रही थीं, तभी इटली के सार्डिनिया इलाके में यह दुर्घटना घटी । कपल के मैनेजर के मुताबिक गायत्री और उनके पति विकास ओबेरॉय सही-सलामत हैं । सोशल मीडिया पर इस हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है ।

हादसा सार्डिनिया सुपरकार टूर के दौरान हुआ, जिसमें टेउलाडा से ओल्बिया तक लक्ज़री कार परेड हुआ करती है । टक्कर तब हुई जब लेम्बोर्गिनी और फेरारी सहित कई लग्जरी कारें एक ही समय में कैंपर वैन से आगे निकलने का प्रयास कर रही थीं । जिसके कारण फेरारी ट्रक और लेम्बोर्गिनी से टकरा गई, जिसके परिणामस्वरूप 2 लोगों की जान चली गई । हादसे मे मृत बुजुर्ग दंपत्ति की पहचान स्विट्जरलैंड की 63 वर्षीय मेलिसा क्रौटली और 67 वर्षीय मार्कस क्रौटली के रूप में हुई है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, गायत्री जोशी ने साल 2004 में शाहरुख खान की फ़िल्म स्वदेस से बॉलीवुड में एंट्री ली थी । हालांकि, उन्होंने इसी फिल्म के बाद एक्टिंग की दुनिया से दूरी भी बना ली । उन्होंने ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास ओबेरॉय से शादी कर ली और सेटल हो गईं । अभिनेत्री इसके बाद से ही फिल्मों से दूर हैं ।