फ़िल्ममेकर नितेश तिवारी और मधु मंटेना की भारतीय महाकाव्य रामायण पर बेस्ड एक बड़े बजट की फ़िल्म रामायण लगातार चर्चा में बनी हुई है । बताया जा रहा है कि नितेश कुमार इसे तीन पार्ट में बनाने वाले हैं । खबरों के मुताबिक़ इस बिग बजट रामायण में जहां रणबीर कपूर भगवान राम के किरदार में नज़र आएंगे वहीं केजीएफ़ स्टार यश रावण के किरदार में नज़र आने वाले हैं । इसके अलावा शुरुआती खबरों में बताया जा रहा था कि सीता मां के किरदार के लिए आलिया भट्ट के नाम पर विचार हो रहा है लेकिन फिर बॉलीवुड हंगामा ने अपडेट दिया था कि मेकर्स ने आलिया भट्ट को कभी भी रामायण में किसी भी रोल के लिए अप्रोच नहीं किया । और अब सुनने में आ रहा है की सीता मां के किरदार में साउथ एक्ट्रेस साईं पल्लवी नज़र आने वाली हैं । फ़िल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी ।

रणबीर कपूर और साईं पल्लवी फरवरी 2024 से शुरू करेंगे मेगाबजट रामायण की शूटिंग ; यश ने पार्ट वन की शूटिंग के लिए अलॉट किए अपने 15 दिन

रामायण में रणबीर कपूर, साईं पल्लवी और यश

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो, एक सूत्र ने रामायण के लिए चल रही तैयारी के बारे में खुलासा किया, जिसमें यह पता चला कि रणबीर और साईं पल्लवी 2024 की पहली तिमाही में फिल्म पर काम शुरू करेंगे । सूत्र ने कहा, “रणबीर और साईं पल्लवी फरवरी 2024 के आसपास फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म का पहला भाग भगवान राम और सीता पर अधिक केंद्रित होगा, जो सीता हरण का प्रकरण दिखाएगा । रामायण : पार्ट वन की शूटिंग खत्म होने से पहले, यह जोड़ी फरवरी से अगस्त 2024 तक फिल्म की शूटिंग करेगी ।

इसके अलावा, सूत्र ने यश को लेकर भी जानकारी दी और बताया, “यश की रामायण : पार्ट वन में एक विस्तारित भूमिका है, हालांकि, उनका किरदार सेकेंड पार्ट में ज्यादा है जो श्रीलंका में सेट है । उन्होंने रामायण: पार्ट वन की शूटिंग के लिए अपने बिजी शेड्यूल से 15 दिन अलॉट कर दिए हैं ।

रामायण के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते । वे एक अच्छी फ़िल्म बनाना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें कुछ साल खर्च करने में भी कोई दिक्कत नहीं है ।