आदित्य चोपड़ा 16 अक्टूबर को सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं । टाइगर 3 इस साल बड़ी दिवाली रिलीज़ विंडो पर रिलीज़ हो रही है और उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देगी । टाइगर 3 में एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ स्पेशल एजेंट के किरदार में नज़र आएँगे । यशराज फिल्म्स ने आज अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस जानकारी की पुष्टि की ।  

सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को होगा रिलीज ; YRF स्पाई यूनिवर्स की हर फ़िल्म होगी एक दूसरे से कनेक्ट

16 अक्टूबर को आएगा सलमान खान की टाइगर 3 का ट्रेलर

आदित्य चोपड़ा ईंट दर ईंट वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहे हैं और सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 अगली बड़ी फिल्म है । टाइगर उर्फ सलमान खान YRF स्पाई यूनिवर्स के ओजी हैं क्योंकि एक था टाइगर (2012) ने चुपचाप ऐसे शानदार सुपर-जासूस बनाने की योजना को गति दी, जो भारतीय सिनेमा ने पहले कभी नहीं देखा है ।

यह एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है की भारी सफलता थी जिसने आदित्य चोपड़ा के इस विश्वास को मजबूत किया कि वह दो बड़े जासूस एजेंटों, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म वॉर में कबीर उर्फ ऋतिक रोशन और पठान में पठान उर्फ़ शाह रुख खान को पेश कर सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और वॉर के बाद, यह पठान में था कि आदित्य चोपड़ा ने आधिकारिक तौर पर खुलासा किया कि वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहे थे और फ्रेंचाइजी लोगो का अनावरण किया। किरदारों का क्रॉसओवर भी 'पठान' के साथ शुरू हुआ, जिसमें इन दो सिनेमाई आइकनों की आभा का जश्न मनाते हुए एक बड़े-से-बड़े एक्शन सीक्वेंस में शाहरुख खान और सलमान खान को साथ देखा गया।

वाईआरएफ का इरादा पठान के बाद की दुनिया की हर जासूसी फिल्म को आपस में जोड़ने का है । टाइगर 3 टाइगर ज़िंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं का अनुसरण करता है, और एक शानदार एक्शन ड्रामे का वादा करता है जिसे लोगों ने पहले कभी बड़े पर्दे पर नहीं देखा है।