कोरोना वायरस पहले ही आगामी फ़िल्मों के लिए रुकावट बन रहा था, ऐसे में संजय दत्त की बीमारी ने उनकी आगामी फ़िल्मों, जिसमें शामिल हैं- कन्नड़ सुपरस्टार यश की केजीएफ़ 2, यशराज फ़िल्म्स की दो फ़िल्में- शमशेरा और पृथ्वीराज, पर एक सवालिया निशान लगा दिया है । दरअसल हाल ही में संजय दत्त के लंग कैंसर की खबर ने हर किसी को चौंका कर रख दिया। जहां एक तरफ़ लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं वहीं उनकी आगामी फ़िल्मों को लेकर भी एक सवाल खड़ा हो गया है । आने वाले दिनों में संजय केजीएफ़ अभिनेता यश और रणबीर कपूर के साथ कुछ एक्शन सीन्स शूट करने वाले थे ।

संजय दत्त की बीमारी से अटकी केजीएफ़ 2, शमशेरा और पृथ्वीराज ; मेकर्स के पास इंतजार करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं

संजय दत्त अभी शूटिंग शुरू नहीं कर पाएंगे

लेकिन अब बीमारी के चलते संजय फ़िलहाल इन एक्शन सीन को, खासकर खतरनाक एक्शन सीन को शूट नहीं कर पाएंगे । संजय के एक्शन सीन शूट नहीं कर पाने के बारें में शमशेरा टीम के एक सदस्य ने कहा कि, “वैसे भी, हम अपनी फ़िल्म को अगले साल 2020 के मध्य से पहले रिलीज नहीं कर रहे हैं । कौनसा अभी शूटिंग खत्म करके हमें थिएटर की तरफ़ भागना है ।”

यह भी पढ़ें : मान्यता दत्त ने संजय दत्त के लिए दुआ करने की अपील करते हुए कहा, ‘संजू हमेशा की तरह एक विजेता बनकर उभरेंगे’

हालांकि अभी इस बारें में कुछ कहा नहीं जा सकता कि संजय फ़िर से शूटिंग पर कब लौटेंगे । अब जिन-जिन निर्माताओं ने उन्हें अपनी फ़िल्म के लिए साइन किया है उन्हें उनका इंतजार करना होगा । क्योंकि यदि उन्होंने संजय को रिप्लेस किया तो उनकी आगामी फ़िल्मों में उनके हिस्से की शूटिंग को, जो वो पहले ही कर चुके हैं फ़िर से शूट करना होगा, जो कि काफ़ी खर्चीला साबित होगा ।